Home रेवाड़ी धारूहेड़ा पहुँचे राव इन्द्रजीत, जलभराव की समस्या को लेकर हरियाणा और राजस्थान...

धारूहेड़ा पहुँचे राव इन्द्रजीत, जलभराव की समस्या को लेकर हरियाणा और राजस्थान के अधिकारियों के साथ बैठक

5
0

नेशनल हाइवे 48 (दिल्ली-जयपुर ) पर धारूहेड़ा क्षेत्र में जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान के लिए आज धारूहेड़ा के जंगल बबलर में राजस्थान व हरियाणा के अधिकारियों की बैठक बुलाई गई। जिसमे भिवाड़ी/धारूहेड़ा क्षेत्र में जलभराव की समस्या के समाधान के लिए अलवर व रेवाड़ी जिला से सम्बंधित अधिकारियों की मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं. उन्होंने दोनों राज्यों के अधिकारियों को पानी के पर्याप्त बंदोबस्त करने के निर्देश दिए है.

जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान के लिए सीवरेज पानी,बरसाती और औद्योगिक पानी की क्षमता का आकलन करना बेहद जरुरी. उसके बाद ही इस समस्या का समाधान हो पाएगा. हरियाणा विधानसभा से लेकर केंद्र में भी धारूहेड़ा में गंदे पानी की समस्या के बारे में भी मुद्दा उठाया जा चूका है.लेकिन इसके बाद भी अब तक इस समस्या का कोई समाधान नही निकल पाया है. जानकारी के लिए बता दे कि अब तक कई बार इस समस्या को लेकर बैठक हो चुकी है लेकिन इसका कोई भी समाधान नही निकल पाया है.

बैठक में रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव  राव, जयपुर के मंडलायुक्त विकास सीताराम भले, गुरुग्राम मंडलायुक्त आरसी बिधान, डीसी रेवाड़ी अशोक कुमार गर्ग, अलवर के डीएम जितेंद्र सोनी,हरियाणा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सदस्य सचिव प्रदीप कुमार, एचएसवीपी गुरुग्राम की प्रशासक जसमीत कौर,एडीसी रेवाड़ी स्वप्निल रविन्द्र पाटिल, अतिरिक्त डीएम अलवर ,प्रवीण कुमार,अजय कुमार आर्य,सूरज अग्रवाल,गुंजन सोनी सहित रेवाड़ी और अलवर जिले के अन्य अधिकारी मौजूद.