Home पुलिस मुठभेड के बाद एक गौ तस्कर गिरफ्तार

मुठभेड के बाद एक गौ तस्कर गिरफ्तार

8
0

मुठभेड के बाद एक गौ तस्कर गिरफ्तार

रेवाड़ी पुलिस ने बीती रात गौतस्करों से मुठभेड़ के बाद एक गौ तस्कर को पकड़ने में सफलता हाँसिल की है । जबकि बाकी गौ तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए ।रात के अंधेरे में करीबन दो घंटे पुलिस को तस्करों का पूछा करती रही और फिर तस्करों की गाड़ी फंसने पर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की । गनीमत रही इस वारदात में किसी को गोली नहीं लगी ।
 
रेवाड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ा टपुकड़ा के पास  फिरोजपुर नमक निवासी जूना ने
रेवाड़ी पुलिस की नाक में दम किया हुआ था । लेकिन बीती रात पुलिस ने उसे धरदबोचा । जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि पिकअप गाड़ी में सवार आधा दर्जन गौ तस्कर बीठवाना गांव के पास से गाय उठा रहें है । जिसके बाद पुलिस ने गौतस्करों का पीछा किया। करीबन दो घंटे तक गौ तस्कर पिकअप गाड़ी को अलग अलग इलाकों में घुमाते रहें और पुलिस भी लगातार पीछा करती रही । जिसके बाद कौनसीवास गांव के पास एक गली में गौ तस्कर फंस गए और पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग निकले । लेकिन  उनमें से एक गौ
तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा गया ।  पुलिस ने मौके से पिकअप गाड़ी , एक कारतूस ओर एक खोल बरामद किया है जबकि दो गायों को मुक्त कराया है ।  पकड़े गए आरोपी पर पहले भी गौ तस्करी और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है । जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है ।