Home पुलिस रेवाड़ी में लूटेरों का आतंक, आये दिन लोगों को बना रहे निशान

रेवाड़ी में लूटेरों का आतंक, आये दिन लोगों को बना रहे निशान

9
0

रेवाड़ी में लूटेरों का आतंक, आये दिन लोगों को बना रहे निशान

रेवाड़ी में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. लूटरे रोजाना लोगों को शिकार बना अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे है. पिछले कुछ समय में जो वारदातें सामने आ रही है . उससे लगता है कि सब राम भरोसे चल रहा है.  पिछले दो दिनों में जो वारदाते सामने आई है . उसमें पहली वारदात दिल्ली – जयपुर हाइवे पर धारूहेड़ा की है. जहाँ एक व्यापारी से बदमाश पिस्टल प्वाइंट पर 8 हजार रूपए कैश , मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड लूटकर फरार हो गए .

इस मामले में धारूहेड़ा थाना पुलिस केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.  राजस्थान के झुंझुनू के रहने वाले श्रवण कुमार ने बताया कि वो जयपुर में व्यापार करता है. और किसी काम से धारूहेड़ा आया हुआ था.  शनिवार रात को वो धारूहेड़ा से  जयपुर जाने के लिए धारूहेड़ा फ़्लाइओवर के नीचे खड़ा था की एक वैगनार गाडी में वो जयपुर जैसे के लिए सवार हो गया . जिसमें पहले से मौजूद चार लोगों ने दिल्ली – जयपुर हाइवे पर ही चलती कार में उसके साथ मारपीट की और फिर पिस्टल प्वाइंट पर उसे नगदी, मोबाइल लैपटॉप और एटीएम कार्ड  छीन लिये . जिसके बाद उसे हाइवे पर उतारकर बदमाश फरार हो गए.

 

वहीँ दूसरी वारदात रेवाड़ी रोहताक हाइवे पर बाम्मड़ कट के पास की है . जहाँ एक फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी से हवाई फायरिंग कर 96 हजार रूपए की लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक करनाल का रहने वाला रूस्तम राणा भारत फाइनेंस कंपनी में काम करता हैं। इस फाइनेंस कंपनी का रेवाड़ी के पीवरा की ढाणी में ऑफिस हैं। उनकी कंपनी महिलाओं के ग्रुप को ऋण देने का काम करती हैं।

सोमवार को रिकवरी के लिए रूस्तम राणा गांवों में गया हुआ था। कई गांवों में रिकवरी करने के बाद 96 हजार रुपए की नकदी बैग में डालकर वह रेवाड़ी की तरफ आ रहा था। तभी दिल्ली-जयपुर हाइवे से सटे रेवाड़ी – रोहतक हाइवे  पर बाम्मड़ कट के पास पहले से खड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। बाइक रोकते ही रूस्तम बैग को लेकर भागने लगा तो पीछे से बदमाशों ने दो राउंड हवा में फायर किए। उसके बाद घबरा कर रूस्तम रूक गया और बदमाशों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया। और फिर बदमाश मौके से फरार हो गए .

 

और तीसरी वारदात  बावल बनीपुर चौक की है . जहाँ दो श्रमिकों से मारपीट कर उनके एटीएम कार्ड छिनकर , मारपीट कर पासवार्ड पूछकर साढ़े 32 हजार रूपए लूट करने की वारदात को अंजाम दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के अमित यादव और संजय यादव बावल ओद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में नौकरी करते हैं। वह बनीपुर स्थित किराए के एक कमरे पर रहते हैं। रविवार की रात दोनों अपनी साइकिल पर सवार होकर रूम से बनीपुर चौक पर सब्जी लेने के लिए जा रहे थे । तभी रास्ते में एक स्विफ्ट कार में सवार 4 बदमाशों ने उन्हें रोक लिया  और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी .  बदमाशों ने दोनों की जेब से मोबाइल फोन और ATM कार्ड निकाल लिए । बदमाशों ने धमकी दी कि ATM कार्ड का पासवर्ड नहीं बताया तो जान से मार देंगे। इतना सुनते ही दोनों ने अपना पासवर्ड बता दिया और बदमाशों ने अमित के खाते से 12 हजार 500 और संजय के खाते से 20 हजार रुपए निकाल लिए। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।

इन तीनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तालाश शुरू कर दी है. जरुरी है की पुलिस बढती वारदातों पर लगाम लगाएं .