Home पुलिस रेवाड़ी में गोली मारकर पोस्टमैन की हत्या

रेवाड़ी में गोली मारकर पोस्टमैन की हत्या

7
0

रेवाड़ी में गोली मारकर पोस्टमैन की हत्या

रेवाड़ी में एक पोस्टमैन की अज्ञात बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए . मृतक गौरव कालूवास गाँव का रहने वाला था . जो शिव कॉलोनी से वापिस अपने घर लौट रहा था. पुलिस का कहना है कि अभी तफ्तीश की जा रही है . और जल्द हत्या की वजह पता लगाकर हमलावरों को काबू कर लिया जाएगा.  आपको बता दें कि गौरव मुम्बई में पोस्टमैन की नौकरी करता था. जो 16 नवम्बर को होने वाली अपने भाई की शादी की तैयारियों के लिए एक माह की छुट्टी आया हुआ था. मंगलवार गौरव गाँव के पास लगती शिव कॉलोनी में गया हुआ था. जो पैदल वापिस घर लौट रहा था कि अज्ञात लोगों ने गौरव को गोलियां मार दी.  जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई .

 

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जाँच शुरू की . पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी मामले की जाँच की जा रही है. हमलावर कौन थे और हत्या के पीछे क्या वजह रही इस बात का पता अभी नहीं लग पाया है. और ना ही मृतक के परिवार को कोई जानकारी है. हालांकि पुलिस पूछताछ में ये सामने आया है कि मृतक गौरव जुआ खेलता था. और उसी जुआ के चलते उसने अपनी बाइक भी गिरवी रखी हुई थी. लेकिन फिलहाल साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि हत्या की वजह क्या रही .

बहराल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है. और सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा . और हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है .