Home पुलिस अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार

अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार

8
0

अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार

थाना धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव भटसाना निवासी महिपाल उर्फ महेन्द्र के रूप में हुई है। उक्त मामले में पुलिस कुल 121 बोतल व एक पव्वा अवैध शराब पहले बरामद कर चुकी है।

 

जांचकर्ता ने बताया कि बीते शनिवार को पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि भटसाना निवासी महिपाल उर्फ महेन्द्र अपने ही गाँव में ही अवैध शराब बेच रहा है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस रेडिंग पार्टी तैयार करके गाँव भटसाना में बताई गई जगह पर पहुंची तो वहां एक लड़का प्लास्टिक के कट्टे लिए हुए बैठा था। पुलिस की गाड़ी को देखकर वह लड़का भाग गया। इसके बाद पुलिस ने उन प्लास्टिक के कट्टों को खोलकर तलाशी ली तो उसमें कुल 121 बोतल व एक पव्वा अवैध शराब बरामद हुई।

 

पुलिस ने आरोपी महिपाल उर्फ महेन्द्र के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया था तथा आरोपी की तलाश में जुट गई थी। मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी महिपाल उर्फ महेन्द्र को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।