Home पुलिस रेवाड़ी में जोमेटो डीलिवरी बॉय की गोली मारकर हत्या

रेवाड़ी में जोमेटो डीलिवरी बॉय की गोली मारकर हत्या

10
0

रेवाड़ी में जोमेटो डीलिवरी बॉय की गोली मारकर हत्या

रेवाड़ी में अज्ञात बदमाशों ने जोमेटो डीलिवरी बॉय की गोली मारकर हत्या कर दी । जानकारी के मुताबिक हथीन का रहने वाला महेंद्र नाम का युवक जोमेटो में डिलीवरी बॉय का काम करता था, जो बीती रात रेवाड़ी अंसल टाउन में किसी मकान में डिलीवरी करने जा रहा था कि रात में अंसल टाउन के गेट पर किसी ने डिलीवरी बॉय गोली मार दी । बताया जा रहा कि बदमाशों ने डिलीवरी बॉय के साथ छीनाछपटी की और इसी दौरान बदमाशों ने फायर कर दिया, जो गोली डिलीवरी बॉय के पेट में लगी ।

 

घायल हालात में पहले डिलीवरी बॉय को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जिसके बाद नाजुक हालात देखते उसे दिल्ली सफरदजंग अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई ।  बताया जा रहा है कि डिलीवरी ब्वॉय के बैग में पैक ऑर्डर तो मिला, लेकिन उसके पास मोबाइल व नकदी नहीं मिली, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने लूटपाट के इरादे से तो उसे गोली मारी है।

 

मॉडल टाउन थाना प्रभारी कबूल सिंह ने बताया कि हर एंगल से जाँच को आगे बढ़ाया जा रहा है. अभी साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि लूट की वारदात के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया या फिर हत्या के पीछे कोई और वजह रही है.