Home पुलिस व्यापारी के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती , आरोपी चढ़े पुलिस...

व्यापारी के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती , आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

7
0

व्यापारी के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती , आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

रेवाड़ी में एक व्यापारी के बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसके बाद शहर में ही एक बदमाश के घर ले जाकर उसके साथ मारपीट करके फिरौती मांगी गई। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंचे पीड़ित ने अपने पिता को वारदात के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज दी गई और पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि रेवाड़ी शहर के गांधी नगर में रहने वाले गिरधारी लाल ने शहर की पंजाबी मार्किट में दूकान की हुई है. जिसका 17 वर्षीय बेटा पढ़ाई के साथ दूकान भी संभालता है. मंगलवार की शाम 6 बजे उसका बेटा दुकान से घर जाने के लिए निकला था। इसी दौरान सैनी स्कूल के पास कार लेकर खड़े गौरव उर्फ गोलू, रवि व नरेश नाम के तीन युवकों ने उसे किडनैप कर लिया। पहले कार में उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसे शहर के शांति नगर में एक मकान में ले जाया गया।

व्यापारी के बेटे का अपहरण कर मांगी फिरौती , आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
जमाल मोहम्मद – डीएसपी रेवाड़ी

वहां बदमाशों ने 10 हजार रुपए की फिरौती मांगी। इतना ही नहीं उसके साथ लाठी-डंडों से बुरी तरह मारपीट भी की गई। बदमाशों ने जबरन उसे शराब पिलाई और फिर वीडियो भी बना ली। बदमाशों ने 10 हजार रुपए देने की डिमांड की। करीब एक घंटे तक उसे घर में ही बंद करके रखा और पुलिस को बताने पर गोली मारने की धमकी दी। जब पीड़ित छात्र ने 10 हजार रुपए देने की हां कर दी तो उसे छोड़ दिया गया। बुरी तरह घबराया छात्र घर पहुंचा और पिता संदीप को आपबीती सुनाई।
इस मामले में सिटी पुलिस ने संदीप की शिकायत पर आरोपी गौरव उर्फ गोलू, रवि, नरेश के खिलाफ धारा 342, 365, 386, 387, 506, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी. और तीनों आरोपियों को काबू कर लिया है.