Friday, January 21, 2022
HomeRewariरेवाड़ी पुलिस का दावा वन-वे करने से दो दिनों से सर्कुलर रोड...

रेवाड़ी पुलिस का दावा वन-वे करने से दो दिनों से सर्कुलर रोड पर नहीं लगा ट्रैफिक जाम

रेवाड़ी शहर के सरकुलर रोड़ को वन-वे ट्रैफिक किए जाने के बाद रेवाड़ी के लोगों को बड़ी राहत मिली हैं। हर दिन लगने वाला जाम दो दिन से खत्म हो चुका है। वन-वे ट्रैफिक किए जाने के बाद ना केवल पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर तैनात होकर लोगों से सहयोग मांगा, बल्कि उनकी राय भी जानी। शहरवासी भी वन-वे ट्रैफिक किए जाने से राहत महसूस कर रहे है। रेवाड़ी पुलिस ने कहा है कि वन वे करने के बाद शहर में कहीं जाम नहीं लगा है।

शहर के लोगों की सुविधा के लिए 7 दिन के लिए ट्रायल बेस पर वन-वे ट्रैफिक किया गया है। दो दिन में शहर के लोगों ने पुलिस का अच्छा खासा सहयोग किया और कहीं भी जाम नहीं लगा। यह ट्रायल पूरी तरह सफल रहा तो रेवाड़ी शहर में ट्रैफिक को लेकर मजबूत कार्ययोजना बनाई जाएगी। एसपी ने शहर के आम लोगों से इसी तरह पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

ट्रायल को लेकर रेवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक ने आम लोगों से भी सुझाव मांगे है। लोगों द्वारा दिए गए सुझावों पर पुलिस द्वारा विचार कर वन-वे सिस्टम में संशोधन किया जाएगा। बृहस्पतिवार को भी पुलिस अधिकारियों ने वन-वे प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया और पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए। ट्रैफिक को सुचारू और सुगम बनाने के लिए आगामी रणनीति पर काम किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments