Friday, January 21, 2022
HomePoliceछत उखाड़कर दुकान से नगदी व सामान चोरी करने के मामले में...

छत उखाड़कर दुकान से नगदी व सामान चोरी करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

थाना धारूहेड़ा पुलिस ने छत उखाड़कर दुकान से नगदी व सामान चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के जोनपुर जिले के देवाकरपुर निवासी अभिषेक, जिला आजमगढ़ के हनिथारा निवासी ओमप्रकाश व अलवर जिला के गांव ब्रम्धा निवासी विक्रम के रूप में हुई है।

 

जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की बास रोड़ निवासी संजय ने अपनी शिकायत में बताया कि दिनांक 27.11.2021 को लगभग रात 09.00 बजे मैं अपनी दुकान बन्द करके अपने घर चला गया। उसके बाद जब सुबह मैं अपनी दुकान पर आया तो मेरी दुकान से सामान बिखरा हुआ था। मेरे चैक करने पर पाया कि मेरी दुकान में सिगरेट, बीडी के पैकेट व अपने गल्ले मे चैक किया तो लगभग 15,000/- रुपये चोरी हुए पाये। जब मैने अच्छी तरह देखा तो मेरी दुकान का जाल छत मे उखड़ा हुआ था।

 

पुलिस ने संजय कि शिकायत पर मामला दर्ज करके त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों कि तलाश शुरू कर दी। अपने सुचना तंत्र से पता लगाते हुए पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों अभिषेक, ओमप्रकाश व विक्रम को बीती शाम गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपी सयैद कॉलोनी धारूहेड़ा में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे। पुलिस ने आरोपियों से मामले में चोरी किये 5000/- रूपये तथा 43 सिगरेट के पैकेट बरामद कर लिए हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments