Thursday, December 9, 2021
HomeRewari26 को मुख्यमंत्री बावल में अनेकों परियोजनाओ का करेंगे शुभारंभ

26 को मुख्यमंत्री बावल में अनेकों परियोजनाओ का करेंगे शुभारंभ

हरियाणा सरकार में सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि  आगामी 26 नवंबर को बावल हल्का रेवाड़ी जिला को मिलने वाली विकास योजनाओं का साक्षी बनेगा। उन्होंने कहा कि 26 नवम्बर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का बावल आगमन रेवाड़ी जिला की तकदीर व तस्वीर बदलने का काम करेगा। इस दिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह रेवाड़ी जिला को करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं आमजन को समर्पित करेंगे।

 

डा. बनवारी लाल शुक्रवार को बावल हल्के के गांव प्राणपुरा, मामडिया अहीर, कढू, भवानीपुरा, खालेटा, मायन, बलवाड़ी, नांधा, खोल, ढाणी शोभा व ढाणी कोलाना आदि गांवों का तूफानी दौरा कर ग्रामीणों को 26 नवंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के बावल में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का न्यौता दे रहे थे। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर पहुंचे और जनप्रिय मुख्यमंत्री के विचार सुनें।

 

सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि इस क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और बावल क्षेत्र के विकास में जहां जरूरत होगी वहां वे हर कदम पर सहभागी रहेंगे। उन्होंने कहा कि हल्के के लोगों ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे प्रभावी रूप से निभा रहे हैं और निभाउंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश का एक समान चंहुमुखी विकास कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों के समय में बावल क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ा हुआ था लेकिन सीएम मनोहर लाल ने बावल क्षेत्र में अनेक विकास कार्य करवा कर इसके पिछड़ेपन को दूर करने का काम किया है।

 

सहकारिता मंत्री ने गांवों में लोगों की समस्याएं भी सुनीं। समस्याओं के समाधान के लिए उन्होंने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने सहकारिता मंत्री का फूल मालाओं व पगड़ियों  से गर्मजोशी से जोरदार स्वागत एवं अभिनंदन किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments