Thursday, December 9, 2021
HomePoliceहत्या का प्रयास करने के मामले मे पांचवा आरोपी गिरफ्तार

हत्या का प्रयास करने के मामले मे पांचवा आरोपी गिरफ्तार

थाना कसौला पुलिस ने मारपीट के दौरान फायर कर हत्या का प्रयास करने के मामले मे कार्रवाई करते हुए एक और आरोपी को अदालत से प्रोडेक्श्न वारंट पर गिरफ्तार करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव आसलवास निवासी मोहन के रूप मे हुई है।

 

 

जांचकर्ता ने बताया कि गाँव पातुहेड़ा निवासी कुलदीप ने पुलिस को शिकायत दी थी कि मैं जमीदारा का काम करता हूँ। मैंने अपना ट्रैक्टर एचएसएसआईडीसी बावल स्थित एक्सपर्ट कम्पनी में किराए पर लगा रखा है। इसी कम्पनी में गाँव आसलवास निवासी मोहन ने भी अपना ट्रैक्टर लगाया हुआ है। गत 2 जून को सुबह जब मैं अपना ट्रैक्टर कम्पनी के गेट के पास लगाने के लिए गया तो मोहन उर्फ मोनी वहाँ आया और कहा कि यहाँ ट्रैक्टर मत लगा। कारण पूछने पर उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी और वहाँ से चला गया। थोड़ी देर बाद वह अपने कुछ साथियों के साथ वापस आया और वे सभी मेरे साथ मारपीट व गली गलौच करने लगे। इसी दौरान मोहन ने अपने पेंट की बगल से पिस्टल निकालकर मेरे ऊपर फायर कर दिया। जिससे मैं बाल-बाल बच गया। इसके बाद वो सभी वहाँ से भाग गए।

 

 

पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले मे संलिप्त चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस ने मामले मे संलिप्त पांचवे आरोपी मोहन उर्फ मोनी निवासी आसलवास को अदालत से प्रोडेक्श्न वारंट पर गिरफ्तार करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। उक्त आरोपी हत्या के मामले मे जेल मे बंद था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments