Thursday, December 9, 2021
HomePoliceघरेलु विवाद में गोली चलाने के मामले में हथियार उपलब्ध कराने वाला...

घरेलु विवाद में गोली चलाने के मामले में हथियार उपलब्ध कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

थाना शहर रेवाड़ी के अंतर्गत जगन गेट चौकी पुलिस ने घरेलु विवाद में गोली चलाने के मामले में कार्रवाई  करते हुए तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान राजस्थान के अलवर जिले के गाँव हमीरपुर निवासी सिकंदर के रूप में हुई है।

 

 

जांचकर्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता पूजा सैनी पत्नी कैलाश सैनी निवासी मोहल्ला टोपचीवाडा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि गुरुवार को मेरे व मेरे देवर नरेश के बच्चे घर में खेल रहे थे। खेल-2 में मसाल दानी रसोई में गिर जाने की कारण मैं बच्चो को डाट रही थी। तभी मेरा देवर नरेश अपनी मंजिल से नीचे उतर कर मेरे कमरे में आ गया और मेरे से गाली गलौच करने लगा और उपर अपनी वाले मंजिल पर जाकर अपने हाथ में पिस्टल ले आया और जान से मारने की नीयत से मेरे ऊपर अचानक पिस्टल से गोली चला दी। जिससे मैं बाल-बाल बच गई। इसके बाद मेरे पति कैलाश सैनी ने इसकी सुचना पुलिस को दी।

 

 

सुचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने आरोपी नरेश को अवैध देशी पिस्टल सहित गिरफ्तार करके अदालत से एक दिन के रिमाण्ड पर लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपी नरेश ने बताया कि उसे यह देशी पिस्टल उसके दोस्त राहुल ने राजस्थान के अलवर जिले के गाँव हमीरपुर निवासी सिकंदर से उपलब्ध करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने राहुल को भी गिरफ्तार करके नरेश व राहुल को शुक्रवार को अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया था। मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए थाना शहर पुलिस ने हथियार उपलब्ध करवाने वाले आरोपी सिकंदर निवासी गाँव हमीरपुर जिला अलवर राजस्थान को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments