कोरोना अपडेट : जिले में आज 81 नए केस मिले, 56 ठीक हुए , कोसली थाना किया बंद

जिले में आज कोरोना वायरस के 81 नए पॉजिटिव केस सामने आये है जबकि 56 स्वस्थ हो होकर वपिस घर लौटे है …जिले में अभी तक 16143 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें 1418 कोविड-पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 952 नागरिक कोविड संक्रमण से ठीक हुए हैं और अब तक आठ मरीजों की मौत हुई है। फिलहाल जिले में एक्टिव पॉजिटिव केसों की संख्या 458 हैं, इनमें से 25 विभिन्न अस्पतालों में एडमिट है व 72 जिला कोविड केयर सैंटर में एडमिट हैं, जबकि 361 कोविड मरीज होम आइसोलेट किए गए हैं।

आज मिले 81 नए कॉविड पॉजिटिव केसों में से 38 रेवाड़ी शहर से , 15 धारूहेड़ा, 8 बावल, 6 कोसली, 3-3 जौनावास व दड़ौली, 2-2 गुड़ियानी, नाहड़ व भाड़ावास और एक-एक नहेरुगढ़ व रतन्थल बास से संबंधित हैं। जबकि ठीक होने वाले 56 मरीजों में से 31 रेवाडी शहर से , 9 धारूहेड़ा, 7 बावल, 2 कोसली और एक-एक टहना दीपालपुर, सुरेहली, नहेरुगढ़, डुंगरवास, जोनियावास, जोनावास व अहरोद से संबंधित हैं।

जिले में जो पॉजिटिव केस आ रहे है ..उनमें पुलिस कर्मचारी भी शामिल है …और अब कोसली पुलिस स्टेशन को कोरोना वायरस के केस आने के चलते 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है …कोलसी थाना बंद के दौरान नहाड़ चौकी से चलेगा ..आपको बता दें की चार दिन पहले डीएसपी मुख्यालय पॉजिटिव पाए गए थे ..जिसके बाद डीएसपी और एपसी ऑफिस को बंद करा पुलिस कर्मचारियों के सैंपल्स लिए गए थे ..कल जो हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया था उसमें 9 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए थे . ऐसे में कोरोना की चेन लम्बी ना हो एतिहात के तोर पर कोसली थाने को भी कुछ घंटों के लिए बंद किया गया है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: