Thursday, December 9, 2021
HomePoliceमहिला की हत्या, पति और बच्चों पर केस दर्ज

महिला की हत्या, पति और बच्चों पर केस दर्ज

रेवाड़ी के धारूहेड़ा सेक्टर छह में एक 55 वर्षीय महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है. और आरोप महिला के पति और बच्चों पर लगा है. पुलिस के मुताबिक़ प्रोपर्टी को लेकर महिला का पति के साथ विवाद चल रहा था. जिसके चलते बच्चों और पति ने महिला की हत्या की है. इस मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर पति – बच्चों सहित 6 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

 

थाना सेक्टर-6 पुलिस ने बताया कि मूल रूप से जिला गुड़गांव के बोहड़ा कलां निवासी बीएसएनएल के सेवानिवृत डीजीएम सतबीर सिंह अपनी पत्नी के साथ सेक्टर-6 में रहते थे। कई वर्षों पहले उनकी पहली पत्नी का निधन हो गया था जिससे उनको एक बेटा था। इसके बाद उन्होंने धारूहेड़ा निवासी राजबाला से दूसरी शादी की थी। दोनों पत्नी से उनको 5 बेटा-बेटी हैं।

सभी बेटियां और बेटों की शादी हो चुकी है। उनका एक बेटा विवेक कुमार मुंबई में नौकरी करता है जबकि दूसरा विनीत कुमार धारूहेड़ा में अपने परिवार के साथ रहता है। राजबाला के भाई का आरोप है कि सतबीर सिंह के साथ राजबाला की अनबन रहती थी. जिस अनबन के चलते ही तेजधार हथियार राजबाला की हत्या की गई है.

पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो वहां का सीन देखकर उसके भी होश उड़ गए। राजबाला पर तेजधार हथियार से कई वार किए हुए थे और गला के आसपास से काफी खून बह चुका था। यहां तक हाथ की अंगुली तक काटी हुई थी। शव की हालात देखकर आसपास खड़े लोग भी सहम गए हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या रात के समय ही कर दी गई लेकिन किसी को पता नहीं चला। सूचना मिलने के बाद मृतका के मायका पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

 

घर से कार और पत्नी का मोबाइल लेकर हुआ फरार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी सतबीर सिंह घर में खड़ी कार को लेकर अपना और राजबाला का मोबाइल लेकर फरार हो गया। बेटी जब पुलिस को लेकर घर पहुंची तो महिला राजबाला का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में मृतका के भाई नरेश कुमार ने सतबीर की दो बेटियों, उनके दोहते, एक बेटे और पुत्रवधु के साथ उन पर हत्या का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में पति सहित कुल 6 लोगों पर हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

चार साल पहले हुए थे रिटायर्ड प्रॉपर्टी विवाद की बात आई सामने
सतबीर सिंह बीएसएनएल में डीजीएम के पद से चार साल पहले ही रिटायर्ड हुए थे। इसके बाद वह अपने गांव की बजाय धारूहेड़ा के सेक्टर-6 में ही मकान बनाकर रहने लगे थे। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में परिवार में प्रॉपर्टी और जमीन को लेकर भी विवाद होने की बात सामने आई है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि यह विवाद किन-किन के बीच चल रहा था। पुलिस ने कहा कि फिलहाल 6 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद ही मामले में तस्वीर साफ हो पाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments