Friday, January 21, 2022
HomeRewariग्राम सचिव की पत्नी ने की आत्महत्या,फंदे से लटका मिला शव  

ग्राम सचिव की पत्नी ने की आत्महत्या,फंदे से लटका मिला शव  

रेवाड़ी जिले में ग्राम सचिव की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। उसका शव ससुराल में फंदे पर लटका मिला। लेकिन मायके वालों ने बेटी की हत्या करके शव लटकाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही अस्पताल में कुछ देर के लिए हंगामा भी किया। सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। रेवाड़ी शहर के गुलाबी बाग की रहने वाली सिमरन (31) की शादी 13 साल पहले 2009 में जिले के ही गांव मुंडियाखेड़ा निवासी नवीन के साथ हुई थी। नवीन रेवाड़ी में ही बतौर ग्राम सचिव कार्यरत हैं। दोनों का एक 10 साल का लड़का और 9 साल की लड़की है।

 

 

शनिवार की रात सिमरन ने अपने ससुराल में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। ससुरालियों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस व सिमरन के मायके वालों को दी। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया। साथ ही नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। रविवार सुबह सिमरन के परिजन और ससुरालपक्ष के लोग नागरिक अस्पताल में आमने-सामने हो गए।कुछ देर के लिए परिजनों ने हंगामा भी किया और यह कहते हुए शव को उठाने से मना कर दिया कि उनकी बेटी की हत्या करके शव लटकाया गया है। हालांकि सदर पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर ही ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

 

पुलिस सिमरन की मौत की असली वजह खंगालने में जुटी है। ससुरालियों का कहना है कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन किस कारण की यह उन्हें भी नहीं पता। इधर मायके वालों ने कहा कि उनकी बेटी को परेशान किया जा रहा था और उसके चलते हत्या की गई। पुलिस अब दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments