Monday, November 29, 2021
HomePoliticalकोसली में स्वास्थ्य केन्द्रों का जायजा ने पहुँचे विधायक लक्ष्मण यादव

कोसली में स्वास्थ्य केन्द्रों का जायजा ने पहुँचे विधायक लक्ष्मण यादव

कोसली, 24 मई।  कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने सोमवार को डहीना स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आक्सीजन कंसट्रेटर मशीन भेंट कर कोसली विधानसभा क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्रों और कंवाली, मुमताजपुर, नाहड, बव्वा, कारोली सहित अन्य गांवों का दौरा कर गांवों में स्थापित आईसोलेशन सैंटरों का जायजा किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने कोसली के नागरिक अस्पताल में पहुंचकर सुविधाओं का भी जायजा लिया और कोसली नागरिक अस्पताल में वेंटिलेटर मशीन सुविधाओं का रिबन काटकर शुभारंभ किया।

 

सर्वप्रथम कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव डहीना स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और चिकित्सकों को मरीजों के लिए आक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीन भेंट की। इसके उपरांत बारी-बारी से गांवों में स्थापित आईशोलेशन सैंटरों का जायजा लिया। वहीं शाम के समय कोसली स्थित नागरिक अस्पताल का दौरा किया और एसएमओ से अस्पताल में मरीजों को प्रदान की जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस बीच उन्होंने गांवों में कोरोना के प्रसार को लेकर स्टेटस रिपोर्ट ली और होम आईसोलेशन में उपचार ले रहे लोगों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजी जा रही मैडिकल किट की जानकारी ली।

 

विधायक ने कोसली अस्पताल में लिया सुविधाओं का जायजा :

कोसली अस्पताल का दौरा करते हुए भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने एसएमओ डॉ चितरंजन को निर्देश दिए कि रोजाना कोविड केसर सेंटर में मरीजों की बैड शीट बदली जाएं और कोविड केयर सैंटर में उपचाराधीन मरीजों का चैकअप लगातार जारी रखें। उन्होंने बताया कि कोसली के लिए दो एम्बुलेंस मंजूर हो चुकी है, जो शीघ्र ही जनसेवा के लिए उपलब्ध होगी तथा शीघ्र ही कोसली में ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया जाएगा।

 

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री जसवंत सिंह, जिला मीडिया प्रभारी बिजेंद्र यादव डहीना, नाहड मंडल अध्यक्ष सरदार सिंह बहाला सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments