Thursday, December 9, 2021
HomePoliceटोलकर्मी से मारपीट कर नगदी लूटने वाले चार आरोपी काबू

टोलकर्मी से मारपीट कर नगदी लूटने वाले चार आरोपी काबू

रेवाड़ी की  नाहड चौकी पुलिस ने साईकिल सवार युवक के साथ मारपीट कर नकदी छीनकर ले जाने के मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है . जिनके कब्जे से छीने गए कुल  42000/- रूपए व वारदात में इस्तेमाल की गई मोटर साईकिल बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान झज्जर जिले के गाँव कोयलपुर निवासी राजेश उर्फ मोगल, टिंकु, विकास उर्फ फफूल व प्रदीप के रूप में हुई है।

 

जांचकर्ता ने बताया कि गांव भडंगी निवासी प्रवीण कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया  कि मैं लोकनिर्माण विभाग मे बेलदार के पद पर कार्यरत हूँ तथा गुजरवास टोल टैक्स पर कैश की ड्यूटी करता हूँ। दिनांक 25 जुलाई को सुबह करीब 11.00 बजे के आस-पास मैं टोल का रिकवरी केश लगभग 58540/- रूपए व टोल टैक्स के जरुर कागजात अपने पिठ्ठू बैग में लेकर अपनी साईकिल पर सवार होकर अपने गाँव भडंगी जा रहा था। जब मैं नहर से थोडा आगे भडंगी रोड पर पहुँचा तो पीछे से तीन लड़के एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए और मेरी साईकिल को पीछे से टक्कर मारकर मुझे गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और कैश से भरे मेरे पिठ्ठू बैग को छीनकर फरार हो गए।

 

पुलिस ने शिकायतकर्ता प्रवीण कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना कोसली के अंतर्गत नाहड चौकी पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाईकिल व छीने गए 42000/- रूपए बरामद कर लिए हैं। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि राजेश उर्फ मोगल, टिंकू व विकास उर्फ फफूल ने वारदात को अंजाम दिया था तथा प्रदीप ने वारदात की योजना बनाई थी। आरोपी राजेश के खिलाफ झज्जर जिले के साल्हावास थाने में भी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments