Sunday, September 19, 2021
advt

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए निकाली जागरूकता रैली

advt.

रेवाड़ी, 25 नवंबर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बावल के छात्रों द्वारा  कोविड-19 की रोकथाम के लिए दो गज की दूरी व मास्क पहनने के लिए बावल कस्बा में आज जागरूकता रैली निकाली गई। जागरूकता रैली को सहकारिता व अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री डॉ बनवारी लाल ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर एसडीएम बावल मनोज कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहें।

सहकारिता मंत्री ने कहा कि देश व प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इसकी रोकथाम के लिए दो गज की दूरी व मास्क जरूरी है। इसी उद्देश्य से लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि बिना मास्क पहने आम नागरिकों और व्यापारियों को मास्क अनिवार्य पहनने, कोविड -19 गाइडलाइन का पालन करने तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखना आवश्यक है। डॉ बनवारी लाल ने कहा कि कोरोना एक महामारी है और जागरूकता ही इसका एकमात्र उपाय है।
उन्होंने कहा कि कोरोना के इलाज के लिए पीजीआई द्वारा कोरोना को लेकर वैक्सीन तैयार की गई है, जिसके ट्रायल भी चल रहे हैं और स्वास्थ्य मंत्री ने खुद इसका ट्रायल लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही देश और प्रदेश के लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन जरूर मिलेगी।

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles