पुलिसरेवाड़ी

सीआइए रेवाड़ी ने अवैध हथियारों के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीआइए रेवाड़ी ने अलग-अलग जगहों से दो युवकों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव भांडोर निवासी संदीप उर्फ सुमित व राजस्थान के जिला जयपुर के गांव खेलना (खातीयो की ढाणी) निवासी सुभाष के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से दो देशी पिस्टल व बीस जिंदा कारतूस बरामद किए है।

जांचकर्ता ने बताया कि गश्त के दौरान सीआइए रेवाड़ी की टीम को सूचना मिली कि एक नौजवान लड़का जो अपराधी किस्म का लड़का है और उसके पास अवैध हथियार भी है। जो कनुका मोड बस स्टैंड पर अपने गांव जाने के लिए बस का इन्तजार कर रहा है। सूचना के बाद सीआइए रेवाड़ी की टीम बस स्टैंड कनुका मोड पर पहुँची, जहाँ पर एक लड़का पुलिस पार्टी को देखकर एक दम मुड़कर कनुका गांव की तरफ चलने लगा।

पुलिस ने उसे काबू कर नामपता पुछा तो उसने अपना नाम संदीप उर्फ सुमित निवासी भाण्डोर थाना रामपुरा जिला रेवाड़ी बतलाया। जिसकी तलाशी ली तो एक देशी पिस्टल वा 3 जिन्दा रौन्द बरामद हुए व बरामद देशी पिस्टल को सावधानी पूर्वक खोलकर चैक किया तो देशी पिस्टल की मैगंजीन मे 7 जिन्दा रौन्द मिले। सीआइए की शिकायत पर रामपुरा थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

धारूहेडा बस स्टैंड का मामला

इसी क्रम मे दूसरी ओर गस्त पड़ताल भगत सिहँ धारूहेडा चौक मौजूद सीआइए टीम को सूचना मिली कि एक नौजवान लड़का जिसके पास एक पिटठू बैग लिए हुए है। जो अपराधी किस्म का लड़का है और उसके पास अवैध हथियार भी है। धारूहेडा बस स्टैंड पर अपने गांव जाने के लिए बस का इन्तजार कर रहा है। सूचना के बाद सीआइए टीम बस स्टैंड धारूहेडा पर पहुचें जहाँ पर एक लड़का जो पुलिस पार्टी को देखकर एक दम मुड़कर बस स्टैंड की तरफ तेज – तेज कदमो से चलने लगा। युवक को काबू करके नामपता पुछा तो उसने अपना नाम सुभाष निवासी खेलना (खातीयो की ढाणी) थाना प्रागपुरा जिला जयपुर राजस्थान बतलाया।

पिट्ठू बैग की तलाशी ली तो जिसमे एक देशी पिस्टल वा 3 जिन्दा रौन्द बरामद हुए व बरामद देशी पिस्टल को चैक किया तो देशी पिस्टल की मैगंजीन मे 7 जिन्दा रौन्द मिले। सेकटर-6 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है। दोनो आरोपियो को आज अदालत मे पेश करके पुछताछ के लिए एक–एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिए गए है।

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: