पुलिसरेवाड़ी

ठग ने परिचित बनकर छात्रा से ठगे एक लाख 94 हजार, ठग चढ़ा पुलिस के हत्थे

रेवाड़ी साइबर थाना पुलिस ने बीएससी की छात्रा से ठगी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए आरोपी से पुलिस ने ठगी की गई रकम भी बरामद कर ली है. यहाँ ठग ने छात्रा का परिचित बनकर पहले छात्रा को अपने जाल में फंसाया और फिर क्रेडिट कार्ड और यूपीआई का इस्तेमाल करके एक लाख 94 हजार रूपए ठग लिये.

जानकारी के मुताबिक शहर की कुतुबपुर निवासी एक बीएससी की छात्रा के पास करीबन ढाई महीने पहले अंजान नम्बर से फोन आया था. जिसके बाद ठग ने छात्रा से परिचित होने का झांसा दिया और ऑनलाइन पैसे भेजने की बात कहीं. जिसके बाद अलग –अलग ट्रांजेक्शन करके छात्रा के खाते से ठग ने एक लाख 94 हजार रूपए की नगदी साफ़ कर दी गई. जिसके बाद छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस टीम ने जाँच शुरू की और जाँच के दौरान पुलिस उन फर्जी खाता धारकों के पते तक भी पहुंची जिनके नाम पर बैंक अकाउंट खोले गए थे.

जिसके बाद साइबर पुलिस ने टेक्निकल टीम के सहयोग से गुरुग्राम के लहरवाड़ी निवासी असलम को गिरफ्तार कर लिया. जिसके पास से एक लाख 92 हजार की नगदी भी बरामद कर ली गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया है. जिसमें एक आरोपी का और नाम सामने आया है. डीएसपी अमित भाटिया ने कहा कि फरार आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: