ब्रेकिंग न्यूजरेवाड़ी

पीपीपी कैंप: रेवाड़ी जिले में विशेष कैंप लगाकर किया जा रहा पीपीपी में त्रुटियों को दुरुस्त, जानिए कहाँ-कहाँ लगाए जा रहे कैंप

परिवार पहचान पत्र सरकार की महत्वपूर्ण योजना है, परिवार पहचान पत्र को सरकार की विभिन्न प्रकार की जन कल्याणकारी योजनाओं व सेवाओं का लाभ उठाने के लिए अनिवार्य किया गया है।

एडीसी स्वप्रिल रविन्द्र पाटिल ने बताया कि परिवार पहचान पत्र में किसी भी प्रकार की त्रुटियों को दुरुस्त करने के लिए प्रशासन की ओर से डीसी अशोक कुमार गर्ग के मार्गदर्शन में 25 जनवरी तक खंड स्तर पर विशेष कैंप आयोजित किए जा रह रहे है।

उन्होंने बताया कि इन विशेष कैंपों में परिवार पहचान पत्र में सभी प्रकार की त्रुटियों को दुरूस्त करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि परिवार पहचान पत्र से संबंधित कैंप में निर्धारित तिथि को निर्धारित स्थान पर पहुंचकर अपने परिवार पहचान पत्र की त्रुटियों को दुरूस्त करा सकते है।

उन्होंने बताया कि जिला सचिवालय स्थित कमरा नंबर-202, द्वितीय मंजिल में रेवाड़ी खण्ड व रेवाड़ी नगर पालिका के लिए, एसडीएम कार्यालय बावल में खण्ड बावल व नगर पालिका बावल के लिए, मसानी में खण्ड धारूहेड़ा व नगर पालिका धारूहेड़ा के लिए, एसडीएम कार्यालय कोसली में नाहड़ खण्ड के लिए, जाटूसाना खण्ड के लिए बीडीपीओ कार्यालय जाटूसाना में, बीडीपीओ कार्यालय डहीना में खण्ड डहीना के लिए, खोल खण्ड के लिए बीडीपीओ कार्यालय खोल में 25 जनवरी तक विशेष कैंप लगाए जा रहे है।

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: