Home वायरल न्यूज समंदर किनारे सेल्फी लेना पड़ा महंगा, लहरों में बह गए लोग

समंदर किनारे सेल्फी लेना पड़ा महंगा, लहरों में बह गए लोग

14
0

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग समंदर किनारे खड़े होकर बड़े मजे से सेल्फी ले रहे हैं और समंदर की लहरों को देख रहे हैं और इतनी देर में ही समंदर की एक बड़ी लहर आती है, जो सेल्फी ले रहे लोगों पर आफत बनकर टूट पड़ती है.

 

इस लहर के कारण कुछ लोग तो गिर जाते हैं और कुछ लोग संभल कर दूर हो जाते हैं वहीं इनमें से 8 लोग समंदर की लहर में फंस जाते हैं जिनको लहर अपने साथ समंदर में खींच ले जाती है. कुछ सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर हर कोई हैरान है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समंदर की लहर में 8 लोग बह गए.

 

आपको बता दें की अलग-अलग जगहों पर सेल्फी लेना लोगों के लिए कई बार आफत का सबक बन जाता है क्योंकि कई ऐसे स्थान हैं जहां सेल्फी लेने के चक्कर में लोग अपनी जान गंवा बैठते हैं. इसलिए सेल्फी लेने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आप सुरक्षित जगह पर खड़े हैं ताकि ऐसे हादसों से बचा जा सके.

 

इस विडियो को Dipanshu Kabra ने अपने twitter account पर शेयर किया है. महज 28 सेकंड के इस विडियो को 1.9 मिलियन बार देखा जा चूका है. इस पर 11.6 रिट्वीट भी किया जा चूका है.

देखे पूरी विडियो: https://twitter.com/ipskabra/status/1547057331753881600?t=YRKLsrmGKMWXx9rgydr7MA&s=08