Home वायरल न्यूज आटे को लीटर में बताने पर जमकर ट्रोल हुए राहुल गाँधी, देखे...

आटे को लीटर में बताने पर जमकर ट्रोल हुए राहुल गाँधी, देखे विडियो

146
0

रविवार यानि 4 सितम्बर को दिल्ली में हुई रैली में अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने में जुटे रहे. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में 27 करोड़ लोगों को गरीबी से निकाला. भोजन का अधिकार, नरेगा, कर्जा माफी की योजनाओं के जरिए ऐसा किया. लेकिन अब मोदी सरकार ने वापस 23 करोड़ लोगों को वापस गरीबी में डाल दिया. जो काम हमने 10 साल में किया, उन्होंने 8 साल में खत्म कर दिया.

इसी बीच उन्होंने कहा कि दूध, आटा, गैस सिलेंडर, सरसों के तेल और पेट्रोल डीजल की कीमत कई गुना बढ़ गई. इसी दौरान उन्होंने किलो की बजाय लीटर बोल दिया.उन्होंने कहा कि पहले आटा 22 रुपये लीटर में था और आज 40 रुपये लीटर में बिक रहा है. जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर वे जमकर ट्रोल हो गए.

राहुल गाँधी की इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. लेकिन राहुल गाँधी द्वारा किलो को लीटर में बोलने के बाद में उन्होंने अपनी गलती को सुधारा भी है जिसका पूरा वीडियो भी सामने आया है. हालांकि सोशल मीडिया पर सिर्फ एक हिस्से को वायरल कर राहुल गांधी की चुटकी ली जा रही है. twitter पर इस विडियो को neetu dabas ने शेयर किया है. इस विडियो को काफी बार देखा जा चूका है.

देखे विडियो :