डॉक्टर को फोन पर धमकी देकर मांगी 4 लाख की रंगदारी

रेवाड़ी- शहर के सेक्टर चार निवासी डॉ आशीष को फोन पर धमकी देकर 4 लाख रूपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है . और पैसे ना भेजने की सूरत में जान से मार देने की बात कहीं गई है. फोन कॉल के बाद घबराएं डॉ आशीष इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी है .जिसके बाद पुलिस ने डॉ को सुरक्षा मुहिया कराकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है .

शहर की शिव कालोनी निवासी डॉ. आशीष वर्तमान में सेक्टर-चार में परिवार के साथ किराये पर रहते हैं और गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में कार्यरत हैं। बृहस्पतिवार की दोपहर उनकी मां रेणू शर्मा के पास किसी व्यक्ति का फोन आया और डॉ आशीष के बारे में पूछा। किसी मरीज का फोन समझ कर उन्होंने कॉल करने वाले को डॉ. आशीष के मोबाइल नंबर दे दिए। कुछ देर बाद बदमाश ने डॉ. आशीष को कॉल किया और चार लाख रुपये देने की मांग कर धमकी दी। बदमाश ने कहा कि पैसे आनलाइन भेजने हैं। इस बारे में यदि पुलिस को सूचना दी तो परिवार का एक सदस्य कम हो जाएगा। इसे कोई मेडिकल डील मत समझना चार लाख रुपये जमा कर देना।

सुचना मिलने के बाद एसएचओ मॉडल टाउन बिजेंद्र कुमार और सीआईए इंचार्ज विद्यासागर मौके पर पहुँचे और तफ्तीश शुरू की. पुलिस ने फिलहाल शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है और आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए जिस नम्बर से फोन कॉल आई है उस नम्बर की डिटेल्स निकाली जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: