Home पुलिस Extortion: रेवाड़ी के प्रापर्टी डीलर से रंगदारी मांगने का मामला, एक आरोपी...

Extortion: रेवाड़ी के प्रापर्टी डीलर से रंगदारी मांगने का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

22
0
extortion

Extortion: सी.आई.ए रेवाड़ी पुलिस ने शहर के मोहल्ला कंकरवाली के रहने वाले एक प्रापर्टी डीलर को धमकी देकर रंगदारी मांगने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान धनोरा निवासी अमन सिंह उर्फ भोले के रूप मे हुई है।

आरोपी के खिलाफ अलग-अलग थानो मे 14 आपराधिक मामले दर्ज है

जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में मोहल्ला कंकरवाली के रहने वाले अरविंद यादव पुत्र मनेन्द्र सिंह ने बताया कि उनका शहर के यादव नगर में प्रापर्टी डीलर व फाइनेंस का कार्यालय है। करीब दस माह से गांव धनौरा का रहने वाला अमन उसे परेशान कर रहा है।

पिछले साल अमन अपने साथी कुमरोधा निवासी अन्ना के साथ उसके कार्यालय पर आया था और खुद को भोले गैंग का मुखिया व अन्ना को शार्प शूटर बताया। आरोपियों ने कहा कि उसका धंधा अच्छा चल रहा है और उनकी मदद नहीं की तो सारा धंधा बंद कर दूंगा। 23 अगस्त 2022 को धमकी (Extortion) देकर अमन ने फोन-पे के जरिए 50 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद आरोपी हर महीने रुपयों की मांग करने लगे।

आरोपियों की डिमांड बढ़ने पर उसने फोन उठाना बंद कर दिया। फोन नही उठाने पर अमन ने वाट्सएप पर मैसेज किया कि फोन नहीं उठाना उसकी सेहत के लिए हानिकारक होगा। इसके बाद अमन से मोबाइल पर बात हुई और रंगदारी देने से इंकार कर दिया।

आरोपियों द्वारा उसके कार्यालय की रेकी करा जान से मारने की धमकी (Extortion) दी जा रही है। जो इस मामले में थाना रामपुरा में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिस पर सी.आई.ए रेवाड़ी पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए मामले में आरोपी अमन सिंह उर्फ भोले को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर उचित पुलिस रिमांड लेकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।