Home रेवाड़ी बुडौली की मुस्कान ने जिले का किया नाम रोशन, करनाल में आयोजित...

बुडौली की मुस्कान ने जिले का किया नाम रोशन, करनाल में आयोजित 33 वीं नॉर्थ जोन एथलेटिक चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

4
0

करनाल के करण स्टेडियम में एथलेटिक फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित 33 वीं नॉर्थ जोन एथलेटिक चैंपियनशिप गांव बुडौली की खिलाड़ी मुस्कान सैन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अंडर- 14 आयु वर्ग में ट्राईथलोंन स्पर्धा में स्वर्ण पदक पर कब्जा किया है.

मुस्कान सैन के कोच जितेंद्र सैन और अनिल प्रधान ने बताया कि मुस्कान सैन ने राजीव गांधी स्टेडियम रोहतक में आयोजित “7वीं हरियाणा जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप” में रेवाड़ी जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए गोल्ड मेडल जीता था. जिसके परिणामस्वरूप अब करनाल में हरियाणा राज्य का प्रतिनिधित्व करते हुए दोबारा से गोल्ड मेडल जीता है.

राई स्पोर्ट्स स्कूल सोनीपत के एथेलेटिक्स कोच सरदार दिलबाग सिंह की इस कामयाबी में विशेष भूमिका रही, मुस्कान उन्ही के मार्गदर्शन में सुबह-शाम प्रैक्टिस करती है. सरदार दिलबाग सिंह ने बताया कि ट्राईथलोन स्पर्धा में 60 मीटर दौड़, लंबी कूद और बॉल थ्रो इवेंट्स करवाए जाते है. मुस्कान ने लंबी कूद 4.54 मीटर तथा बॉल को 40 मीटर फेंकते हुए गोल्ड मेडल जीता एवम कांस्य पदक करनाल की चाहत ने जीता.

मुस्कान के पिता नरेंद्र फौजी और माता रजनी बाला ने इसे जिले रेवाड़ी के लिए बड़ी उपलब्धि बताया और अपनी बेटी पर गर्व किया. मुस्कान की उपलब्धि से गांव बुडौली में मुस्कान का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और मुस्कान के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. मुस्कान की दादी संतोष ने बताया कि एक दिन मुस्कान अंतराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतकर गांव का नाम रोशन करेगी इसके लिए वह सुबह शाम मेहनत कर रही है.