Home रेवाड़ी आदर्श नगर में युवक की पीटकर हत्या के मामले में छठा आरोपी...

आदर्श नगर में युवक की पीटकर हत्या के मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार

3
0

जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में मृतक सुनील कुमार के भाई संजय ने बताया कि वह अपने भाई अनिल के साथ कतोपुर की देवनगर कॉलोनी में रहते हैं, जबकि उनका 40 वर्षीय भाई सुनील आदर्श नगर में किराए पर रहता था। रविवार की रात करीब साढ़े 12 बजे कुतुबपुर निवासी एक युवक उसके भाई सुनील को घर से बुलाकर अपने साथ ले जा रहा था।

जब वह पुराना बिजली घर के गेट के सामने पहुंचा तो वहां काफी संख्या में युवक अपनी कारों को साइड में खड़ी कर घात लगाए बैठे हुए थे। गेट के सामने पहुंचते ही सभी ने सुनील पर लाठी-डंडों व राड से हमला कर दिया और बुरी तरह मारपीट की। हमलावरों ने सिर में गहरी चोट मारी और सुनील के हाथ व पैर तोड़ दिए। सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे और सुनील को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने के कारण पीजीआईएमएस रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। पीजीआई में उपचार के दौरान सुनील की मौत हो गई।

सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपकर हत्या का केस दर्ज कर लिया था। बुधवार को पुलिस ने मामले में छठे आरोपी मेहरवाडा मोहल्ला रेवाड़ी निवासी वागेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।