Rewari: पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास का बयान, नूंह हिंसा पर ऐसा बयान देकर राव इंद्रजीत ने किया हिंदुत्व पर प्रहार

0
4
rewari

Rewari: कापड़ीवास (Rewari) ने कहा कि अगर यात्रा में शामिल हुये लोगों के पास हथियार थे तो उससे किसी को चोट क्यों नहीं आई। यात्रा में शामिल होने गए लोग अपने परिवार के साथ नूह गए थे। कोई भी अपने परिवार को साथ लेकर दंगा करने नहीं जाता है।

रणधीर सिंह कापड़ीवास (Rewari) ने कहा कि वो शुरू से कह रहे है कि राव इंद्रजीत सिंह नकली बीजेपी का हिस्सा है। नूंह हिंसा के बाद राव इंद्रजीत के बयान ने ये साबित भी कर दिया है। उन्होने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह दो नाव में सवार है और कॉंग्रेस में जाने की सोच रहे है। लेकिन दो नाव में सवार होने का मतलब डुबना तय है।

नूंह में खंडित हुई यात्रा को दौबारा कराया जाएँ पूरा : कापड़ीवास

कापड़ीवास ने कहा कि मेवात के लोगों ने आजादी की लड़ाई में योगदान दिया ये सब जानते है। लेकिन वक्त के साथ-साथ परिस्थितियाँ बदल रही है। लेकिन अब ये लोग देश को तोड़ने में लगे हुये है। उन्होने सरकार से मांग भी की है कि नूंह में खंडित हुई यात्रा को दौबारा पूरा कराया जाएँ।

कापड़ीवास ने नूंह हिंसा पर पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव के बयान पर दी प्रतिक्रिया

कापड़ीवास ने नूंह हिंसा पर पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव द्वारा दिये गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि उन्होने भी तुष्टीकरण की राजनीति के चलते यात्रा में शामिल लोगों के खिलाफ बयान दिया। लेकिन अब जनता समझ चुकी है। आने वाले समय में परिवारवाद की राजनीति के खिलाफ होकर जनता वोट करेगी।