Rewari News: सामाजिक कार्यकर्ता ने शराब ठेके की बोतलों को तोड़ा

0
10
today news update

Rewari News: सतबीर का कहना है कि शराब के ठेके नियमों को अनदेखा करके चल रहे है। जिनपर कार्रवाई के लिए उसे मुख्यमंत्री को भी लिखा था लेकिन शराब ठेको पर को एक्शन नहीं लिया गया। जिसके बाद आज ये सामाजिक कार्यकर्ता रेवाड़ी के झज्जर चौक पर पहुँचा और ईंट उठाकर शराब के ठेके के शीशे पर मारी। जिससे कई शराब की बोतल टूट गई। इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। पुलिस ने तुरंत सतबीर नाम के इस सामाजिक कार्यकर्ता को हिरसात में ले लिया।

 

सतबीर का का कहना है कि शराब का ठेका चलाने के लिए नियमों को अनदेखा करके शराब ठेका चला रहे है। नियम के मुताबिक स्थानीय लोगों से ठेका चलाने के लिए एनओसी चाहिए होती है। जिसकी जानकारी ठेके के बाहर लिखना भी अनिवार्य है। लेकिन किसी भी शराब ठेके पर ऐसा नहीं लिखा लिखा गया है।

 

शराब ठेके के सेल्समैन ने कहा कि उन्हे सरकार ने ठेका चलाने के लिए लाइसेन्स दिया हुआ है। बोतल तोड़ने वाले व्यक्ति ने एक दिन पहले उन्हे लिखित में नियमों का पालन करने का आग्रह भी किया था। लेकिन आज वहीं व्यक्ति ईंट हाथ में लेकर आया और बोतले तोड़ दी। बहराल पुलिस ने सतबीर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि सतबीर के खिलाफ नियम अनुसार कार्रवाई की जायेगी।