Rewari News: शादी समारोह के सामने बरातियों और दूकानदारों में विवाद, जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो आया सामने

0
6
today rewari news

Rewari News: रेवाड़ी में बीती शादी समारोह में आयें बरातियों और दूकानदारों के बीच विवाद हो गया है। विवाद इतना बढ़ा कि बरातियों ने तीन दूकानदारों के साथ जमकर मारपीट की, जिसके बाद जमकर लाठी डंडे और पत्थरबाजी की गई। इस घटना से शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई है।

घटना के दौरान हालात इतने बिगड़ गए कि दूल्हा-दुल्हन सहम गए और खुद को कमरे में बंद करके जान बचाई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिस का कहना है कि इस घटना में तीन दुकानदार घायल हुये है, लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, शहर के किसान वाटिका में बीती रात शादी का कार्यक्रम था, जिसमें बारात आई थी। बारात आतिशबाज़ी करते हुए मैरिज पैलेस के सामने पहुंची तो दूकानदारों ने कहा कि आतिशबाज़ी की चिंगारी दुकानों में जाने से आग लग सकती है। इसलिए थोड़ी आगे आतिशबाज़ी कर लो। इसी बात पर बराती और दूकानदारों के बीच विवाद शुरू हो गया।

दूकानदारों ने कहा कि बरातियों ने उनपर हमला कर दिया और पत्थरबाजी भी की गई। वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि कुछ लोग मैरिज पैलेस के अंदर घुस आए और जमकर हंगमा किया। इस घटना के फोटो और वीडियो के आधार पर पता चलता है कि रात में हालात कितने तनावपूर्ण बन गए थे।

मॉडल टाउन के एसएचओ कृष्ण कुमार ने बताया कि पटाखे चलाने को लेकर पूरा विवाद शुरू हुआ था। तीन दुकानदारों को चोट आई है जो अस्पताल में भर्ती हैं। रात के समय में घायल बयान देने की स्थिति में नहीं थे। अब घायलों के बयान और शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।