Dog Attack : रेवाड़ी में खूंखार कुत्ते का आतंक, 5 लोगों पर किया अटैक

0
5
rewari dog attack

जानकारी के मुताबिक घायल हुये जय कुमार और शिवशंकर मजदूरी का काम करते है। गुरुवार सुबह वे रोजाना की तरह गढ़ी बोलनी रोड़ स्थित निर्माणधीन साइट पर काम करने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे ऑटो से उतरे तभी एक कुत्ते ने उनपर हमला ( Dog Attack ) कर दिया। इस हमले में जय कुमार, शिव शंकर सहित 5 लोग घायल हो गए। घायलों में दो बच्चे भी बताए गए है।

खूंखार ( Dog ) के आतंक से लोग इतने डर गए कि कोई पास भी नहीं आया। जिसके बाद कुछ लोगों ने हिम्मत की और कुत्ते को भगाया। साथ ही घायलों को Rewari ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया। घायलों में दो बच्चों सहित तीन को हल्की चोट थी,  जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। लेकिन जयकुमार और शिव शंकर को गंभीर चोट आई है।

 

डॉक्टर्स के मुताबिक सुबह उनके पास ये मरीज आयें थे। जिनपर कुत्ते ( Dog )ने काटा हुआ था। घायलों में एक युवक के हाथ के अंगूठे को कुत्ते ने चबा लिया, जबकि दो बच्चों को खरोंच आई थी, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घायल जयकुमार और शिवशंकर को गंभीर चोट आई है। जिनके गर्दन , हाथ-पैर में कुत्ते ने काटा है। इसलिए इन दोनों मरीजों को भर्ती किया गया है। दोनों को रिकवर होने में सप्ताहभर लग सकता है।

जय कुमार और शिवशंकर ने बताया कि जैसे ही वे ऑटो से उतरे कुत्ते ने उनपर अटैक ( Dog Attack )कर दिया। वे जमीन पर गिर गए फिर भी कुत्ते ने उन्हे नहीं छोड़ा, जैसे -तैसे करके वे कुत्ते से बच पाये और स्थानीय लोगों ने उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया।  घायलों ने बताया कि वो कुत्ता पूरी तरह से पागल हो चुका था। जिसने करीबन दस लोगों को काटा होगा।