ब्रेकिंग न्यूजरेवाड़ी

गणतंत्र दिवस: गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरो पर, रेवाड़ी में इस जगह मनाया जाएगा जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस

रेवाड़ी में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह को धूमधाम से मनाने के लिए स्कूली बच्चों द्वारा तैयारियां जोरशोर से की जा रही है।

डीसी अशोक कुमार गर्ग के मार्गदर्शन में गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल शनिवार को राव तुलाराम स्टेडियम में प्रतिभागियों द्वारा अपने-अपने इंचार्ज के नेतृत्व में सांस्कृतिक कार्यक्रमों सहित मार्च पास्ट व अन्य कार्यक्रमों का पूर्वाभ्यास किया। डीएसपी मुकेश कुमार ने पूर्वाभ्यास का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

रेवाड़ी में समारोह का आयोजन स्थानीय राव तुलाराम स्टेडियम में किया जाएगा, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा साथ ही मुख्यअतिथि परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी लेंगे।

जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में प्रस्तुत किए जाने वाले देशभक्ति व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में दर्शकों को भारतीय संस्कृति और विरासत की झलक देखने को मिलेगी। इस अवसर पर विभिन्न विभागों द्वारा निकाली जाने वाली झांकियां आकर्षण का केन्द्र बिन्दु रहेंगी। कार्यक्रमों की फुल ड्रैस रिहर्सल 24 जनवरी को आयोजित की जाएगी।

समारोह में विभिन्न क्षेत्र में श्रेष्ठता हासिल करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों तथा विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले नागरिकों को सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर डीआरडीए, स्वास्थ्य विभाग, कृषि विभाग, वन विभाग, उद्योग विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, जन स्वास्थ्य विभाग, जिला उद्यान अधिकारी व आयुष विभाग सहित विभिन्न विभागों की झांकी प्रदर्शित होंगी।

 

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: