रेवाड़ी विधायक और पार्षदों का नगर परिषद चेयरपर्सन खिलाफ विरोध प्रदर्शन

0
4
Rewari Municipal Council

रेवाड़ी शहर की बदहाली और विभिन्न कार्यो में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुये आज रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने नगर पार्षदों को साथ लेकर शहर में विरोध प्रदर्शन किया और ( Rewari Municipal Council ) चेयरपर्सन पूनम यादव सहित भाजपा नेताओं पर जुबानी हमला बोला। विधायक के बयान और विरोध प्रदर्शन के बाद चेयरपर्सन पूनम यादव ने भी पलटवार करते हुये कहा कि रेवाड़ी विधायक केवल राजनीति चमका रहे है। रेवाड़ी को बदहाल करने में सबसे बड़ा हाथ कॉंग्रेस का रहा है।

 

बता दें कि आज रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव नगर पार्षदों और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर शहर के झज्जर चौक पर एकत्रित हुये। जिसके बाद मुख्य बाजार में पैदल मार्च निकालते हुये विरोध प्रदर्शन किया। विधायक ने कहा कि शहर कि इतनी बदहाली उन्होने आजतक नहीं देखी। नगर परिषद में दबा के भ्रष्टाचार हो रहा है। भाजपा नेता इसलिए नहीं बोल रहे है। शायद उनके पास भी हिस्सा जा रहा है।

 

वहीं नगर पार्षद ने कहा कि नगर परिषद ( Rewari Municipal Council )की जमीन पर जगह-जगह अवैध कब्जे हो रहे है। उनकी नजर में जहां आया वहाँ जाकर उन्होने अवैध कब्जा होने से रुकवाया। लेकिन हर जगह का उन्हे भी नहीं पता लगता है। उन्होने कहा कि सरकारी जमीन पर निशानदेही कराने की वो कई बार मांग कट चुके है लेकिन नहीं कराई जा रही है ।