Moreपुलिसराष्ट्रीय

साले की पत्नी के प्यार में अंधे जीजा ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

रेवाड़ी में साले की पत्नी के प्यार में अंधे नंदोई ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोनों के शव घर के कमरे में ही खून से सने हुए मिले है.  पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक नूंह के गांव जिमरावत का रहने वाला 32 वर्षीय जगदीश बीती रात चोरी चुपके रेवाड़ी के गाँव दुल्हेड़ा स्थित साले महेश के घर के अंदर दाखिल हुआ था. जिसने महिला के कमरे में घुसकर कमरा अंदर से बंद कर लिया और फिर कमरे में सो रही 28 वर्षीय शीतल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद खुद के सिर में गोली मारकर जगदीश ने ख़ुदकुशी कर ली.

 

महेश ने बताया कि रात करीबन 11 बजे वो बाथरूम करने के लिए उठा था. इसी दौरान अचानक पटाखे की आवाज आई. जिसके बाद एक और पटाखें की आवाज आई. जिसके बाद उसने देखा की जो कमरा खुला था वो अंदर से बंद है. उसने जैसे –तैसे दरवाजा खोला तो देखा कि उसकी पत्नी शीतल और जीजा जगदीश खून से सने हुए पड़े हुए है.

आपको बता दें कि 8 साल पहले महेश ने अपनी बहन पूनम की शादी नुहं निवासी जगदीश के साथ की थी. बहन पूनम और महेश दोनों के दो –दो बच्चे है. करीबन आठ माह पहले बहन पूनम की तबियत खराब होने के चलते महेश ने अपनी पत्नी शीतल को जगदीश के घर घर का कामकाज करने के लिए भेज दिया था. इस दौरान पुनम की मौत हो गई और जगदीश और शीतल में प्यार हो गया.

दोनों करीबन छह महीने साथ –साथ रहे जिसके बाद करीबन एक माह पहले ही शीतल महेश के घर वापिस आई थी.  और बीती रात ये वारदात हो गई. पुलिस को मौके से देशी कट्टा , तीन खोल और एक जिन्दा कारतूस मिला है. वहीँ पुलिस का कहना है कि ये जाँच का विषय है कि हत्या किन कारणों से की गई.  फिलहाल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

 

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: