Home रेवाड़ी Bawal नगर पालिका में CM Flying की Raid, 10 कर्मचारी मिले गैरहाजिर,...

Bawal नगर पालिका में CM Flying की Raid, 10 कर्मचारी मिले गैरहाजिर, लोगों के कार्य पेडिंग मिले

170
0
cm flying raid in bawal nagar palika

सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी किस कदर लेट लतीफी कर मनमानी करते है। उसके उदाहरण आयें दिन सामने आते है। ताजा मामला बावल नगर पालिका से सामने आया है। जहाँ बावल नगर पालिका कार्यलय में CM Flying टीम ने रेड की और 10 कर्मचारी गैरहाजिर मिले। साथ ही लोगों के कार्य भी पेंडिंग पाये गए।

 

टीम को काफी समय से कर्मचारियों के गैर हाजिर होने की शिकायतें मिल रही थी। जिस शिकायत के आधार पर आज सीएम फ्लाइंग की टीम ने बावल नगर पालिका कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। जहाँ 10 कर्मचारी गैरहाजिर पायें गए। गैर हाजिर मिले कर्मचारियों में 6 स्थाई व 4 अस्थाई कर्मचारी शामिल है। लोगों से पूछताछ में भी

 

साथ ही जांच में पाया गया कि नगर पालिका बिल्डिंग में लगे 13 फायर सिलेंडर एक्स्पायरी डेट के थे और बिल्डिंग में लगी लिफ्ट भी खराब मिली, कार्यालय के रिकॉर्ड से पता चला कि अब तक कुल 52 शिकायते प्राप्त हुई है, जिनमें से 01 शिकायत लम्बित है। रिकॉर्ड अनुसार 01 फरवरी 2024 से अब तक 65 एनडीसी प्राप्त हुई है, जिनमें से 59 एनडीसी समय अवधि में है व 06 एनडीसी समय अवधि से उपर हो चुकी है। यहाँ लोगों के कार्य पेंडिंग पाये गए।

इसके अतिरिक्त कार्यालय में अपने कार्यो के लिए आये हुये आमजन से पूछताछ की गई। जिन्होने बताया  कि हमें अपना कार्य कराने के लिए बार-बार नगर पालिका कार्यालय के चक्कर लगाने पड रहे है, कर्मचारी कार्यालय में हाजिर ना मिलने के कारण हमारा कार्य समय पर नहीं हो पा रहा है।