Home रेवाड़ी Illegal cut: रेवाड़ी जिले में अवैध कट तुरंत प्रभाव से करवाए जाएंगें...

Illegal cut: रेवाड़ी जिले में अवैध कट तुरंत प्रभाव से करवाए जाएंगें बंद, डीसी ने दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

4
0
Illegal cut

Illegal cut: रेवाड़ी डीसी इमरान रजा मंगलवार को एसपी दीपक सहारण के साथ लघु सचिवालय सभागार में जिला सड़क सुरक्षा कमेटी की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने जिला में राष्ट्रीय राज्य मार्गों, स्टेट हाईवे सहित अन्य चिन्हित किए गए सड़क दुर्घटना वाले स्थानों व ट्रैफिक व्यवस्था बारे समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कार्य में कोताही करने वाले संबंधित विभागों के अधिकारियों को स्पष्टीकरण जारी करने के निर्देश दिए।

अवैध कटो को तुरंत प्रभाव से करें बंद

डीसी इमरान रजा ने कहा कि जिला में सभी अवैध कट (Illegal cut) तुरंत प्रभाव से बंद करवाए जाएं। उन्होंने सर्विस रोड़ को ठीक करवाने के निर्देश भी दिए। संबंधित विभाग अपने अधिकार क्षेत्र की सड़कों पर गड्ढों को दुरूस्त करने के साथ ही टी-प्वाइंट आदि आवश्यक स्थानों पर साईन बोर्ड और ब्रेकर बनवाएं।

नगर परिषद को दिये निर्देश

उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सरकुलर रोड़ पर अतिक्रमण हटाने के लिए व शहर से आवारा पशुओं को पकड़ने के लिए आगामी आवश्यक कार्यवाही अमल में लाए। डीसी ने निर्देश दिए जहां सड़क दुर्घटनाएं ज्यादा हो रही हैं वहां संबंधित एसडीएम व डीएसपी एसएचओ के साथ मॉनिटरिंग करें और संबंधित एजेंसी द्वारा यदि समय पर दुर्घटनाओं (Illegal cut) के कारणों पर संज्ञान नहीं लिया जाता है तो तुरंत प्रभाव से आवश्यक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।