Home पुलिस Social media: सोशल मीडिया पर नाबालिग से दोस्ती कर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Social media: सोशल मीडिया पर नाबालिग से दोस्ती कर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

5
0
Social media

Social media: जांचकर्ता ने बताया कि जिला गुरुग्राम की रहने वाली एक नाबालिग ने 16 सितंबर 2022 को पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक सितंबर को इंस्टाग्राम (Social media) पर एक युवक से उसकी बातचीत शुरू हुई थी। युवक ने अपना नाम गांव जीवड़ा का रहने वाला कर्मबीर बताया था।

3 सितंबर को बुलाया खाना खाने

कर्मबीर (Social media) ने उसे मिलने के लिए रेवाड़ी बुलाया। राजेश पायलट चौक के निकट कार में करीब दस मिनट बातचीत होने के बाद वह वापस लौट गई थी। इसके बाद तीन सितंबर को युवक ने फिर उसे रेवाड़ी बुलाया और एक होटल में खाना खाने के बाद वापस लौट गए थे।

15 सितंबर को होटल में ले जाकर दो बार दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि 15 सितंबर को कर्मबीर उसे भाड़ावास रोड स्थित एक होटल में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दो बार दुष्कर्म किया। युवक ने किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे राजेश पायलट चौक पर छोड़ कर फरार हो गया था। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को धमकी देनी शुरू कर दी थी।

नाबालिग की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी कर्मबीर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई कार भी बरामद कर ली है।