Home रेवाड़ी डीजे के सामान से भरी चोरी हुई पिकअप मामले में पिकअप खरीदने...

डीजे के सामान से भरी चोरी हुई पिकअप मामले में पिकअप खरीदने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

3
0

गांव जौनावास से डीजे के सामान से भरी पिकअप गाड़ी चोरी करने के मामले हुए धारूहेड़ा थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव कन्होर निवासी राशिद तथा बुड निवासी हसन के रूप में हुई है। आरोपी राशिद ने चोरी की पिकअप खरीदकर हसन को बेच दी और हसन ने पिकअप को काटकर स्क्रैप में बेच दिया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने स्क्रैप नूंह जिला के एक कबाड़ी को बेचा है। इस मामले में पुलिस राजस्थान के जिला अलवर की श्रीराम कॉलोनी निवासी राहुल, बाला डेहरा निवासी हेमू उर्फ अंशु गुर्जर तथा भनोखर निवासी रवि को पहले ही गिरफ्तार कर डीजे का सामान व जनरेटर बरामद कर लिया है।

धारूहेड़ा थाना प्रभारी बिजेंद्र कुमार ने बताया कि गांव जौनावास निवासी दिनेश कुमार ने अपनी शिकायत में बताया था कि उन्होंने एक पिकअप गाडी करनाल के सेक्टर-3 निवासी विनोद कुमार से एफीडेविट पर खरीदी है। वह डीजे बजाने का काम करता है। 27 अगस्त की रात उन्होंने पिकअप को डीजे के सामान सहित लोड करके घर के बाहर खड़ा किया हुआ था। अगले दिन सुबह देखा तो पिकअप गायब मिली।

धारूहेड़ा थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी जांच के बाद पुलिस ने चोरी की वारदात करने वाले तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों से पिकअप गाड़ी में भरा डीजे का सामान बरामद कर लिया था। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने बताया की वह पिकअप उन्होंने भरतपुर के गांव कन्होर निवासी राशिद को बेच दी। बुधवार को पुलिस ने मामले में दो और आरोपियों राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव कन्होर निवासी राशिद तथा भरतपुर जिला के ही बुड निवासी हसन को गिरफ्तार किया है।

कन्होर निवासी राशिद ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करता है और उसी दौरान उसकी मुलाकात बाला डहरा निवासी हेमू गुर्जर से हुई थी। हेमू वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। उसकी पहचान जिला भरतपुर के बुड निवासी हसन से थी। हसन कबाड़ी का काम करता है और चोरी के वाहन खरीदकर उन्हें काटकर स्क्रैप में बेचता है। यह पिकअप भी उन्होंने हसन को 31 हजार रुपए में बेच दी थी। हसन ने इस पिकअप को काटकर नूंह जिला के कबाड़ी को यह स्क्रैप बेच दिया। पुलिस ने आरोपियों को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से चोरी की गई पिकअप के बारे में पूछताछ करेगी।