Home रेवाड़ी नहर में नहाते समय डूबने से दो बच्चों की मौत,एक का शव...

नहर में नहाते समय डूबने से दो बच्चों की मौत,एक का शव बरामद

4
0

मिली जानकारी के मुताबिक मॉडल टाउन थाना पुलिस को शुक्रवार दोपहर बाद गांव कालाका निवासी एक बच्चे ने सुचना दी कि नहर में नहाते समय दो बच्चे डूब रहे है.बच्चे ने बताया कि शुक्रवार को वह नहर के निकट अपने खेत में पानी दे रहा था.तभी उसे नहर किनारे दो बच्चे के  बचाओ-बचाओ चिल्लाने की आवाज सुनाई दी,जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा.उसने देखा कि दो बच्चे नहर में डूब रहे है और पास में खड़े दो बच्चे शोर मचा रहे है.

 

बाहर खड़े दोनों बच्चों ने जब देखा की दोनों बच्चे डूब गए है, उसके बाद स्कूटी पर वहां से भाग गए. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा काफी देर तक तलाश के बाद नहर किनारे न तो बच्चों के कपड़े मिले और न ही उन्हें तलाश करते हुए कोई परिजन वहां पहुंचे, जिसके बाद पुलिस वापस लौट गई.

 

 

दोनों बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज


रामपुरा थाना में शुक्रवार की देर शाम को मोहल्ला कुतुबपुर निवासी रोहताश ने अपने 17 वर्षीय बेटे नितिन के सुबह से लापता होने की सूचना दी. नितिन के साथ मोहल्ला निवासी पीयूष भी लापता था. रामपुरा थाना पुलिस ने देर शाम दोनों बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

 

शनिवार को गांव कोनसीवास के निकट नहर में शव पड़ा देख कर ग्रामीणों ने इसके बारे में पुलिस को सूचना दी. शव की शिनाख्त कुतुबपुर निवासी नितिन के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि दूसरे किशोर पीयूष की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस नितिन व पीयूष के साथ नहर पर आए दो और बच्चों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है.