Thursday, December 9, 2021
HomePoliceवर्ष-2020 में गोली मारकर युवक की हत्या करने के मामले मे एक...

वर्ष-2020 में गोली मारकर युवक की हत्या करने के मामले मे एक और आरोपी गिरफ्तार

सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने वर्ष-2020 में गोली मारकर एक युवक की हत्या करने के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक और आरोपी को प्रोडैक्शन वांरट पर गिरफ्तार करके 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला गुरुग्राम के गाँव मऊ निवासी यशपाल उर्फ सरपंच के रूप में हुई है। उक्त मामले मे 9 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके है।

 

जांचकर्ता ने बताया की 05 फरवरी 2020 को दिनेश निवासी जाट भुरथल के लग्न समारोह मे उसके दोस्त  अशोक, मोनी उर्फ ललित, दीपक व अन्य साथी गए हुए थे। उसी दौरान वहाँ पर हरिओम निवासी बसई गुरुग्राम व अमित निवासी देवीलाल कालोनी सै. 9ए गुरुग्राम व पवन निवासी भुढका व उनके साथ कुछ और साथी गाड़ियों में सवार होकर आए और गाड़ी से उतरने के बाद ललित उर्फ मोनी, दीपक व अशोक पर गोली चलानी शुरु कर दी और  ललित उर्फ मोनी, दीपक व अशोक को गोली लगने से घायल होने पर वे सभी वहाँ से गाड़ियों मे सवार होकर भाग गए।

 

उसके बाद आस-पास के लोगो ने साधन का प्रबंध करके घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल मे दाखिल करवाने के लिए भेज दिया तथा पुलिस को सुचना दी गई। पुलिस को सुचना मिलने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने घायल अशोक के ब्यान पर हत्या की कोशिश व आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी। ईलाज के दौरान ललित उर्फ मोनी की गोली लगने से मौत होने के कारण मुकद्दमे में हत्या की धारा जोड़ी गई तथा मामले मे कार्यवाही करते पुलिस ने मामले मे सलिंप्त 9 आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

 

इसके अलावा पुलिस आरोपियों के कब्जे से दो गाड़ी व एक पिस्टल पहले ही बरामद कर चुकी है। उक्त मामले मे सीआईए रेवाड़ी  पुलिस ने आगामी कार्यवाही करते हुए मंगलवार को मामले मे सलिंप्त एक और आरोपी यशपाल उर्फ सरपंच निवासी मऊ जिला गुरुग्राम को अदालत से प्रोडैक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल हुई एक कार बरामद की है। आरोपी यशपाल उर्फ सरपंच हत्या के एक अन्य मामले मे भोंडसी जेल मे बन्द था। आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास व लुट समेत कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments