Thursday, December 9, 2021
HomePoliceटायर फटने से हाइवे पर पलटी पिकअप, एक की मौत, 20 से...

टायर फटने से हाइवे पर पलटी पिकअप, एक की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल

रेवाड़ी में रोहतक हाइवे पर टायर फटने से पिकअप गाडी पलट गई. इस हादसे में पिकअप गाडी में सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि महिला- बच्चे सहित 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद 112 नम्बर पुलिस की गाडी तुरंत मौके पर पहुंची और हाइवे की एम्बुलेंस और नागरिक अस्पताल की एम्बुलेंस की मदद से तुरंत घायलों को रेवाड़ी ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

 

जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित यूपी के रहने वाले है. जो झज्जर के छुछकवास गाँव में खेतों में मजदूरी करने के लिए रहते है. मंगलवार को सुबह वो पिकअप गाड़ी में सवार होकर अटेली के पास खेतों से बथवा तोड़ने की मजदूरी करने गए थे. और शाम को वापिस बथवा लेकर पिकअप गाडी में सवार होकर छुछकवास जा रहे थे कि रेवाड़ी रोहतक हाइवे पर गाँव गंगायचा अहीर के पास चलती गाड़ी का टायर फट गया और पिकअप गाड़ी पलट गई. पिकअप गाड़ी में महिला – बच्चे सहित 30 से ज्यादा लोग सवार थे.

हादसे की सुचना के बाद 112 नम्बर पुलिस की गाडी तुरंत मौके पर पहुँची , घायलों की संख्या ज्यादा थी इसलिए पुलिस की गाड़ी , हाइवे की एम्बुलेस और नागरिक अस्पताल की एम्बुलेस की गाड़ियों से तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ एक महिला की मौत हो गई . जबकि घायलों का इलाज किया जा रहा है. एक घायल को रोहतक रेफर किया गया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments