पुलिसरेवाड़ीवायरल न्यूज

वायरल ऑडियो : राव के नाम से डॉक्टर ने सप्लायर को धमकाया, राव इद्रजीत ने दी एसपी को शिकायत

केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के नाम से एक डॉक्टर द्वारा दवाइयों के सप्लायर को धमकाने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस ऑडियो में डॉक्टर अस्पताल को राव इन्द्रजीत सिंह का बता रहा है. जैसे ही ये मामला राव इन्द्रजीत सिंह के संज्ञान में आया उनके तरफ से रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक को क़ानूनी कार्रवाई करने की शिकायत दी है.

वायरल ऑडियो के मुताबिक एक दवा सप्लायर डॉ आरके के अस्पताल में दवाइयों की सप्लाई करता है. जिसकी काफी समय की पेमेंट पेंडिंग होने के चलते उसने दवाइयों की सप्लाई रोक दी. सप्लाई रोकने पर डॉ आरके यादव सप्लायर को अस्पताल आने की बोलता है. लेकिन सप्लायर कहता है कि उसे आपके अस्पताल ने परेशान कर दिया है. पहले की पेमेंट करायें. इस बीच डॉक्टर केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत का नाम लेकर कहता है कि ये राव साहब का अस्पताल है. यहाँ तक की सप्लायर को जूते मारने की भी धमकी देता है.

 

जानकारी के मुताबिक  डॉ आरके रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ में अस्पताल चलाते है. जो विभिन्न मामलों में सुर्ख़ियों में रह चूका है. कोरोना काल में तो मरीजों से कई गुना ज्यादा पैसे वसूलने के आरोप में प्रशासन ने इनके अस्पताल पर छापेमारी भी की थी. लोगों में ये चर्चा रहती थी कि राव साहब के आशीर्वाद के चलते डॉक्टर पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती. लेकिन अब केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने ही उनके नाम का गलत इस्तेमाल करने वाले डॉक्टर और अस्पताल के खिलाफ ही क़ानूनी कार्रवाई करने के लिए रेवाड़ी एसपी को शिकायत दी है.

Show More
Back to top button