Friday, January 21, 2022
HomePoliceदो उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार

दो उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी के निर्देशानुसार जिला रेवाड़ी पुलिस उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। जिसके तहत दो उद्घोषित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

इसी कड़ी में थाना खोल के अंतर्गत कुंड चौकी पुलिस ने एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान मनेठी निवासी जितेन्द्र उर्फ टोनी के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि उक्त आरोपी वर्ष 2020 के फायरिंग कर हत्या का प्रयास करने के मामले में अदालत से गैरहाजिर होने पर उद्घोषित अपराधी करार दिया गया था। उक्त आरोपी अगस्त माह में कुंड बैरियल के नजदीक मोटरसाईकिल सवार युवक के आगे मोटरसाईकिल लगाकर लाठी डंडो से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने की वारदात में भी वांछित था जिसे पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सुचना के आधार पर बासदुदा मोड से काबू करके गिरफ्तार कर लिया।

 

इसी प्रकार सीआईए रेवाड़ी की पीओ सैल ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए उद्घोषित अपराधी की पहचान भालखी-माजरा निवासी बिहारी लाल के रूप में हुई है। इन्चार्ज पीओ सैल रेवाड़ी एएसआई राजबीर सिंह के अनुसार उक्त उद्घोषित अपराधी एनआई एक्ट के मामले में सुनवाई के दौरान माननीय अदालत मे गैर हाजिर हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उद्घोषित अपराधी बिहारी लाल निवासी भालखी माजरा जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments