Thursday, December 9, 2021
HomePoliceमोटरसाइकिल चोरी करने के मामले मे दो आरोपी गिरफ्तार

मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले मे दो आरोपी गिरफ्तार

थाना सदर रेवाड़ी पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले मे कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव बोडियाकमालपुर निवासी राहुल व तेजपाल के रूप मे हुई है।

 

 

जांचकर्ता ने बताया कि गाँव लिसाना निवासी धर्मेश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत मे बताया कि मैं नहर विभाग गाँव लिसाना मे अनुबंधित आधार पर नौकरी करता हूँ। बुधवार की दोपहर को मैं अपनी मोटरसाइकिल को लेकर ड्यूटी के दौरान गोकलगढ नहर पर गया था। मै अपनी मोटरसाईकल नहर के साथ कोरीडोर पर खड़ी करके आगे नहर में पानी चैक करने चला गया। करीब आधा घण्टा बाद जब मैं वापिस आया तो मेरी मोटर साईकल वहाँ खड़ी हुई नही मिली।

 

 

पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान थाना सदर रेवाड़ी पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगा कर दो आरोपी राहुल व तेजपाल निवासी गाँव बोडिया कमालपुर जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार करके आरोपियों के पास से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments