Thursday, September 23, 2021
advt

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का कप्तान अजय यादव पर पलटवार

advt.

कांग्रेस के पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव ने कहा था की जिले में पुलिस की मिलीभगत के चलते ओवरलोड वाहनों का संचालन किया जा रहा है , जिसपर आज परिवहन मंत्री ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है की वो अपनी सरकार का राज याद करें , कैसे माइनिंग का खुला व्यापार किया जाता था .

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सोमवार को बीजेपी जिला अध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए रेवाड़ी पहुँचे . और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी . वहीँ पत्रकारों से बातचीत करते हुए परिहवन मंत्री ने कहा है कि दूसरे राज्यों से हरयिाणा में प्रवेश करने वाली बिना परमिट की बसों को किसी भी हाल में नहीं चलने दिया जाएगा और अगर कोई बिना परमिट की बसें मिलती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी . उन्होंने हरियाणा में एक परमिट पर एक से अधिक बस चलने के सवाल पर कहा कि इस बारे में जांच कर अवैध रूप से चलने वाली बसों पर कार्यवाही की जाएगी।

Advt.

इसके साथ ही पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव के दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा की पहले वो खुद देखे की उनके राज में किस कदर ओवरलोड वाहनों का संचालन किया जाता था. उन्होंने कहा की कांग्रेस राज में माइनिंग का खुला व्यापार करके सरकार के राजस्व को चूना लगाया गया था लेकिन उनकी सरकार में 702 करोड़ रूपए माईनिंग के प्राप्त किए है और 25 माईनिंग सस्पैंड की है। उन्होंने कहा की अब जो अवैध रूप से संचालन करता है तो उसके खिलाफ आटीए और पुलिस कार्रवाई करती है .

पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव ने बयान जारी करके कहा था कि बीजेपी राज में ओवरलोड वाहनों का संचालन किया जा रहा है. जिसके कारण सरकार के राजस्व को चुना लगा गोलमाल किया जा रहा है . और पुलिस की मिलीभगत के चलते ओवरलोड वाहनों का संचालन कराया जा रहा है .

advt.

Related Articles

46,444FansLike
11,659FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles