Monday, November 29, 2021
HomeAdministrationToday News Updates 26 Sep. आज की 7 ख़बरें

Today News Updates 26 Sep. आज की 7 ख़बरें

जलालपुर बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट

बावल के गाँव जलालपुर में बिजली चोरी की सुचना पाकर बिजली निगम की टीम गाँव पहुंची तो गाँव में हडकंप मंच गया .. जिसके बाद निगम के कर्मचारियों ने अपनी कार्रवाइ शुरू की तो गाँव के कुछ लोगों ने उनका विरोध किया और नौबत मारपीट तक की आ गई ..जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ है … वहीँ पुलिस ने भी केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है .

 

दिल्ली –जयपुर हाइवे पर ट्रक चालक से लूट

दिल्ली –जयपुर हाइवे अपराध का हाइवे बनता जा रहा है .जहाँ लूटपाट की घटनाएँ आम हो गई है ..बीती रात भी एक ट्रक चालक से बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए , जानकरी के मुताबिक जैसे ही ट्रक दिल्ली –जयपुर हाइवे स्थित बाम्मड कट के पास पहुंचा तो एल्टो कार में सवार होकर आये बदमाशों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट कर 32 हजार रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए ..सुचना पाकर मौके पर पहुंची कासौला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तालाश शुरू कर दी है .

 

ओवरलोड और ओवरस्पीड वाहन लोगों की जान पर भारी , पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

जिले में ओवरलोड और ओवर स्पीड वाहनों का संचालन लोगों की जान पर भारी है . लेकिन आरटीए के अधिकारी और पुलिस इन वाहनों पर लगाम लगाने के लिए उचित कदम नहीं उठा रहे है. जिसके कारण हादसे हो रहे है … शनिवार सुबह भी एक ओवरस्पीड ट्रोले ने दिल्ली –जयपुर हाइवे पर कापड़ीवास गाँव के पास कई वाहनों को टक्कर पर दी ..गनीमत रही की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई …लेकिन घटना की सामने आई तस्वीर से समझा जा सकता है की हादसे के वक्त कैसा मंजर रहा होगा.. इस घटना के बाद ट्रोला चालक ट्रोले को लेकर मौके से फरार हो गया …और हाइवे पर हुए हादसे के कारण काफी समय तक जाम भी लगा रहा .

 

साबी पुल के पास कार ने मारी बाइक को टक्कर

दिल्ली –जयपुर हाइवे पर एक तेज रफ़्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी ..इस हादसे में घायल हुए बाइक सवार युवक को ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया ..जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया ..वहीँ कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गए ..आरोप है की कार में सवार लोगों ने शराब पी हुई थी ..और उसी के कारण ये हादसा हुआ है ..

हथियार के बल पर बाइक और माबाइल छिनने वाला गिरफ्तार

धारूहेड़ा में एक निजी कम्पनी में काम करने वाले कर्मचारी से हथियार के बल पर बाइक और मोबाइल छीनने की वारदात में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ..पकड़ा गया आरोपी ढाकिया निवासी धर्मपाल है .  पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था ..जिसके बाद तफ्तीश की तो धर्मपाल इस वारदात में शामिल पाया गया ..

 

मनेठी गाँव में तीन लोगों पर फायरिग करने की वारदात में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

9 सितंबर को गाँव मनेठी में तीन लोगों पर फायरिंग कर जान से मारने की कोशिस करने की वारदात में शामिल पुलिस ने दो ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है ..पकडे गए आरोपी तरुण और श्यामसुंदर मनेठी गाँव के ही रहने वाले है. इस मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है ..और पकडे गए आरोपियों से सीआईए पुलिस पूछताछ कर रही है ..ताकि ये पता लगाया जा सकें की वारदात में इस्तमाल हथियार कहाँ है और कहाँ से हथियार लाये गए थे .

 

तीन गाँव से ट्रेक्टर ट्रोली चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

माडल टाउन थाना पुलिस ने  तीन जगहों से ट्रैक्टर-ट्राली चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान अलवर के रामचंद्पुरा निवासी दीपक उर्फ दीपू, गर्वित उर्फ गोलू निवासी कठुवास जिला अलवर और चोरी किये हुए ट्रेक्टर ट्राली को खरीदने वाले कबाडी अब्दुल गफ्फार निवासी अलीबाग कॉलोनी, कापड़ी ने गुरुग्राम में अपनी दूकान की हुई है . पुलिस ने चोरी की गई ट्रोली और चोरी का सामान बेचकर मिलने वाले 30 हजार रूपए पुलिस ने बरामद भी किये है ..

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments