HomePoliceपैट्रोल पंप लूटने की कोशिश करने का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

पैट्रोल पंप लूटने की कोशिश करने का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

कसोला थाना पुलिस ने पैट्रोल पम्प लूटने की कोशिश करने के तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान नूह के ग्वारका निवासी इरशाद के रूप में हुई है। जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की महेंद्रा पार्क दिल्ली निवासी मंजीत ने शिकायत में बताया कि 20.07.2010 को रात के समय एक सैंट्रो कार मेरे भुडला के नजदीक स्थित पैट्रोल पंप पर आई। जिसमे से दो लड़के उतर कर नीचे आये तथा एक गाड़ी के अंदर बैठा रहा। जो लड़के बाहर आये थे उन्होंने पम्प के ऑफिस के अंदर आकर सेल्समैन से ब्रेक आयल मांगा।

 

 

सेल्समैन ने ब्रेक आयल देकर उनसे पैसे देने के लिए कहा तो उन्होंने उसे धक्का देकर कुर्सी पर बैठा दिया तथा बोले कि और रूपये कहाँ रखे हैं, बता नही तो गोली मार देंगे तथा ऑफिस में तलाशी लेने लगे। इतने
में पम्प पर काम करने वाले और लड़के वहा आ गए। सभी को वहां इकठ्ठा होते देखकर वह दोनों गोली मारने की धमकी देते हुए अपनी कार में बैठकर बिना कुछ लिए वहा से भाग गए।

 

 

पुलिस ने मंजीत कि शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में दो आरोपियों वसीम और शाकिर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने मामले में तीसरे आरोपी इरशाद को बीती रात गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments