Thursday, September 23, 2021
advt

रेवाड़ी में BSC फाइनल ईयर की छात्रा ने फांसी का फंदा लगा की खुदखुशी, पुलिस ने श्मशान घाट पहुंचकर अर्थी से उठाई लाश

advt.

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में BSC फाइनल ईयर की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव घर के पास ही एक पेड़ पर लटका हुआ था। परिजनों ने पुलिस को बगैर सूचना दिए अंतिम संस्कार की भी तैयारी कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। लाश को अभी अर्थी पर सजाकर परिजन श्मशान घाट पहुंचे ही थे कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया। रामपुरा थाना के अधीन आने वाली भाड़ावास गांव पुलिस मौत की वजह जानने में लगी है।

बता दें कि रेवाड़ी के गांव बधराना निवासी 21 वर्षीय एकता BSC फाइनल ईयर की छात्रा थी। 21 नवंबर को उसकी शादी होनी थी। लेकिन सोमवार को उसने अज्ञात कारणों से घर के पास ही एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव पेड़ से लटका हुआ देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना देने की बजाए खुद ही शव को नीचे उतारा और गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर दी। परिजन एकता की लाश को अर्थी पर सजाकर गांव के श्मशान घाट तक लेकर पहुंच गए थे।

Advt.

इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना के बाद भाड़ावास गांव चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एकता के पिता का कहना है कि सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। लड़की की शादी भी उसकी मर्जी से ही तय की थी। फिर भी पता नहीं उसने यह कदम क्यों उठाया।

 

advt.

Related Articles

46,444FansLike
11,659FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles