Thursday, January 20, 2022
HomePoliceतीन दिन एसपी ऑफिस रहेगा बंद ,जनता ईमेल या कंट्रोल रूम नम्बर...

तीन दिन एसपी ऑफिस रहेगा बंद ,जनता ईमेल या कंट्रोल रूम नम्बर पर दें शिकायतें

रेवाड़ी-दो दिन पहले डीएसपी मुख्यालय की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाये जाने के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय को तीन दिन के लिए बंद किया गया है। तीन दिन तक आम लोगों की कार्यालय में आने पर पाबंदी लगाई गई है। इस दौरान आम लोग पुलिस अधीक्षक की ई-मेल आइडी [email protected] पर अपनी शिकायतें भेज सकते है। एसपी ने कहा है कि आम लोगों की शिकायतों पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी ।
डीएसपी मुख्यालय के पॉजिटिव आने के बाद से ही डीएसपी केे ऑफिस को बंद करके उनके ऑफिस में कार्यरत पुलिसकर्मियों के सैंपल्स लिए गए थे । और अब ऐतिहात के तौर पर एसपी ऑफिस को भी बंद कर दिया है साथ ही एसपी ऑफिस के स्टाफ के भी सैम्पल्स लिए गए है । जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है । पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने कहा ने अपने विभाग के कर्मचारियों को कहा है कि जनता के सेवा करने के साथ-साथ खुद का भीख्याल रखें । उन्होंने कहा कि मास्क लगाए और दो गज की दूरी का जितना हो सकें पालन करें ।एसपी ने कहा है कि संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए एसपी ऑफिस को 3 तीन के लिए बंद किया गया है । ऐसे में शिकायतकर्ता ई मेल के जरिये या कंट्रोल नम्बर 100 पर कॉल कर सकतें है । जहां शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी ।
3 दिन एसपी ऑफिस के बंद के दौरान सेनेटाइजेशन का काम शुरू किया गया है और जो सैम्पल्स लिए गए है उन पुलिसकर्मियों को रिपोर्ट आने से तक क्वारेन्टीन किया गया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments