Thursday, September 23, 2021
advt

हाइवे पर खामियों को दुरुस्त करने के लिए एसपी और NHAI अधिकारीयों के साथ हुई बैठक

advt.

राष्ट्रिय राजमार्ग 48 पर होने वाले सड़क हादसों में कमी लाने के लिए आज रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल ने एनएचएआई के अधिकारीयों के साथ बैठक की. और हाइवे पर खामियों को दुरुस्त करने पर चर्चा की गई . रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया .

आपको बता दें की हाइवे पर सड़क में खामियों की वजह से आये दिन हाइवे पर सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है. सर्दी के मौसम में सड़क हादसों में हर साल इजाफा हो जाता है . क्योंकि हाइवे पर सर्विस लाइन टूटी हुई है और रात के अंधरे में गड्डे नजर तक नहीं आते , हाइवे पर अवैध रूप से कट और सांकेतिक चिन्ह ना होने के कारण दुर्घटना ज्यादा होती है . अगर हादसों को रोकने के लिए सबंधित उपाय किये जाए तो लोगों की जान को बचाया जा सकता है . और इन्ही पहलुओं से पुलिस द्वारा NHAI के अधिकारीयों को अवगत कराया गया . वहीँ एन.एच. 48 पर बने होटल व ढाबो के मालिकों द्वारा गलत तरीके से डिवाईडर तोडकर जो रास्ते बनाये हुए है उन रास्तों को भी ठीक करवाने बारे दिशा निर्देश दिए गए।

Advt.

एन.एच. 48 पर होने वाली वाहन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए एनएच 48 पर सभी मुख्य चोराहो पर सी.सी.टि.वि कैमरे लगवाने बारे भी विचार विमर्श किया गया। इसी सन्दर्भ में  गजेन्द्र कुमार, क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण रेवाड़ी को भी हाईवे के नजदिक बडे ट्रको को गलत जगह पर खडे करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने बारे में कहा गया।  इस मिटिंग मे अजय कुमार आर्या पि.डी NHAI. हरिसिंह गिला NHAI, एस.एम. नायडू जरनल मनैजर हाईवे पिंक सीटी जयपुर, मुकेश कुमार मनेजर, प्रेम कुमार आर.एफ.ओ. बावल, सुरेन्द्र कुमार एस.डी.ई, RTA रेवाडी गजेन्द्र HPS, MS मेधा भूषण IPS (UT) प्रबधंक थाना कसोला, उप पुलिस अधीक्षक रेवाडी  अमित भाटिया, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय रेवाडी हंसराज, प्रबंधक थाना यातायात, उपस्थित रहे है।

advt.

Related Articles

46,444FansLike
11,659FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles